मुजफ्फरनगर में बडा हादसाः मकान की छत गिरी, 3 दबे, मचा हाहाकार

Major accident in Muzaffarnagar: The roof of the house collapsed, 3 buried, there was an outcry
Major accident in Muzaffarnagar: The roof of the house collapsed, 3 buried, there was an outcry
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर के कस्बा जानसठ में बिना बारिश ही एक जर्जर मकान की छत गिर गई। हादसे में तीन बच्चे मलबे में दब गए। गंभीर रूप से घायल एक बच्ची की मौत हो गई। घटना के बाद से परिवार में कोहराम मचा है।

जानसठ कस्बे के मोहल्ला जुम्मा में मजदूर आस मौहम्मद का कच्चा मकान है। वह अपनी पत्नी और बच्चों के साथ वहां रहकर गुजर बसर कर रहा है। शुक्रवार को मकान की छत अचानक भरभरा कर गिर गई। इस दौरान घर में मौजूद मजदूर की पत्नी तथा बच्चे छत के मलबे के नीचे दब गए।

जुमे की नमाज पढ़ कर लौट रहे लोगों ने आनन-फानन में मलबा हटाया और दबे एक महिला एवं उसके 3 बच्चों को निकाला। इस दौरान गंभीर घायल एक बच्ची की मलबे के नीचे दबने से मौत हो गई। बाकी घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया।

सूचना पर पुलिस फोर्स और तहसीलकर्मी भी मौके पर पहुंचे। इस दौरान हल्का लेखपाल ने मौका मुआयना किया। लेखपाल ने बताया कि आस मोहम्मद मजदूरी करता है। उसका परिवार हादसे का शिकार हो गया।

मजदूर पत्नी रुबीना जब मकान में दूसरी और काम में लगी थी, जबकि बच्चे जो छत गिरी है उसके नीचे खेल रहे थे। इसमें 8 वर्षिय बालिका हुमैरा की दबने से मौत हो गई, जबकि 6 वर्षीय हुजैफा एवं 4 वर्षीय आहद गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को जानसठ सीएचसी में भर्ती कराया गया है।