हिमाचल में खेल खेल में बड़ा हादसा, गोली लगने से 7 साल के मासूम की मौत

इस खबर को शेयर करें

ऊना : पुलिस थाना अंब के तहत अप्पर अंदौरा में गोली लगने से सात वर्षीय बालक की मौत हो गई। मृतक की पहचान समीर पुत्र रामपाल निवासी आनंदपुर साहिब, पंजाब के रूप में हुई है। जो कि पितरों की पूजा करने के लिए अप्पर अंदौरा पहुंचे हुए थे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं मामले में पुलिस ने स्थानीय दो लोगों हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

मृतक बालक के परिजन
जानकारी के मुताबिक सोमवार को रामपाल निवासी आनंदपुर साहिब परिवार सहित अप्पर अंदौरा में पितरों की पूजा के लिए पहुंचे हुए थे। पारिवारिक सदस्य पूजा के लिए रोट व अन्य सामान तैयार कर रहे थे। इसी दौरान रामपाल का बेटा समीर कुछ अन्य बच्चों के साथ थोड़ी दूरी पर ही खेल रहा था। इसी दौरान खेलते-खेलते समीर नजदीक के बाथरूम में पहुंच गया, जहां पर बंदूक रखी हुई थी। खेल-खेल के दौरान अचानक बंदुक से निकली गोली समीर की छाती में लग गई। परिजनों ने समीर को उठाकर सिविल अस्पताल अंब ले गए, जहां पर डॉक्टर उसे मृत घोषित कर देती हैं।

घटना की सूचना मिलने के बाद एडिशनल एसपी ऊना ने मौका पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया। उन्होंने बताया कि मामले में दो गांव के दो व्यक्तियों को हिरासत में लिया गया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए टांडा भेज दिया गया है।