स्टाइल के चक्कर में दिखे Malaika Arora के प्रेग्नेंसी वाले निशान

इस खबर को शेयर करें

Malaika Arora Pregnancy Stretch Marks: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा बिंदास लाइफस्टाइल में भरोसा रखती हैं. डायवोर्स पर बेबाकी से बात करना हो फिर या फिर खुद से सालों छोटे अर्जुन कपूर को डेट करना हो मलाइका ने सोसाइटी के तमाम तैबू तोड़ दिए हैं. मलाइका सबसे ज्यादा सीरियस अपनी खूबसूरती और फिटनेस के लिए हैं. योगा से लेकर जिम तक मलाइका खुद को फिट रखने के लिए कड़ी मेहनत करती हैं. मलाइका अपनी बॉडी को भी काफई बोल्ड अंदाज में फ्लॉन्ट करती हैं.

ऐसे में कई बार मलाइका के स्ट्रैच मार्क्स भी दिखाई दे चुके हैं. लोअर टमी पर बने इन स्ट्रेच मार्क्स को लेकर मलाइका अक्सर ही फैंस के बीच सुर्खियों में रहती हैं. भरे इवेंट में जब मलाइका अरोड़ा क्रॉप टॉप पहने पहुंची तो हर किसी की नजरें उनके पेट पर पड़े इन्ही निशानों पर अटक गईं. वहीं मलाइका भी काफी बेबाकी से इन्हें फ्लॉन्ट करती दिखीं.

कई बार जिम वीयर्स में भी मलाइका के स्ट्रैच मार्क दिखाई दे चुके हैं. मलाइका जब स्पोर्ट्स ब्रा और ट्रैक पैंट्स पहने घर से निकलती हैं तो वो अपने स्ट्रैच मार्क्स छुपाने के बजाय उन्हें खुलकर दिखाती हैं.मलाइका अक्सर ही ये मार्क्स फ्लॉन्ट करती है और फैंस को उनके ये अंदाज भी काफी पसंद आता है. वेकेशन पर भी मलाइका ने अपने मार्क्स वाली तस्वीर शेयर की थी.वेकेशन के दौरान मलाइका ने ये तस्वीर पोस्ट की थी, उस वक्त ट्रोल्स ने मलाइका को इन मार्क के लिए काफी ट्रोल किया था.

जहां तमाम हीरोइने इन स्ट्रेच मार्क्स को अपनी खूबसूरती में धब्बा मानती हैं तो वहीं मलाइका इन्हें भी अपने शरीर का खूबसूरत हिस्सा मानती हैं और इन्हें लेकर एक महिला होने पर गर्व करती हैं.इस तस्वीर में आप साफ तौर पर मलाइका की बैली पर प्रेग्नेंसी का बाद आने वाले स्ट्रेच मार्क्स देख सकते हैं.