बिहार में मनीष कश्यप पर फिर से मुकदमा, जानिए अब क्या किया

Manish Kashyap sued again in Bihar, know what happened now
Manish Kashyap sued again in Bihar, know what happened now
इस खबर को शेयर करें

पूर्वी चंपारण: बिहार के मशहूर यूट्यूबर मनीष कश्यप एक बार फिर से कानूनी पचड़े में फंस गए हैं। उन पर एक नई FIR दर्ज की गई है। इस बार मामला चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन का है। बुधवार को पूर्वी चंपारण के दरपा थाना में यूट्यूबर मनीष कश्यप समेत 10 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है। थाने में इस बाबत आदर्श चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन के मामले में प्राथमिकी दर्ज की गई है। डीएसपी धीरेंद्र कुमार ने बताया है कि लोकसभा चुनाव की अधिसूचना के साथ ही चुनाव आचार संहिता लागू हो गई है। इस दौरान, नरकटिया बाजार और बाबा बैकुंठनाथ धाम में बिना इजाजत के एक सभा की गई थी।

मनीष कश्यप पर फिर से FIR
नरकटिया बाजार और बाबा बैकुंठनाथ धाम में की गई सभा के वीडियो और फोटो मिलने पर कार्रवाई की गई। थानाध्यक्ष उमाशंकर माझी ने छौड़ादानो सीओ ऋषभ सिंह यादव के आवेदन पर शिकायत दर्ज की। पुलिस अज्ञात लोगों की पहचान और नामजद आरोपी मनीष कश्यप की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। दरअसल मनीष कश्यप बीजेपी से लोकसभा चुनाव में टिकट की उम्मीद कर रहे थे। लेकिन अब वो निर्दलीय ताल ठोकने की तैयारी में हैं।

तेजस्वी से भी हाथ मिलाने से परहेज नहीं
मनीष कश्यप अपने जेल जाने के लिए जिन तत्कालीन उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को जिम्मेदार ठहरा रहे थे, अब उन्हें उनसे भी हाथ मिलाने से गुरेज नहीं है। मनीष कश्यप ने कहा कि वो तेजस्वी यादव से हाथ मिलाने के लिए भी तैयार हैं, यदि तेजस्वी बिहार के लिए काम करने के लिए उन्हें स्वीकार करते हैं। मनीष कश्यप के मुताबिक अगर आगे से तेजस्वी उन्हें गले लगाने के लिए तैयार होते हैं तो वो भी इससे परहेज नहीं करेंगे।