बिहार में गैस रिसाव के कारण कई लोग जख्मी, मौके पर मची अफरा- तफरी

Many people injured due to gas leak in Bihar, chaos created on the spot
Many people injured due to gas leak in Bihar, chaos created on the spot
इस खबर को शेयर करें

सीतामढ़ी: बिहार के सीतामढ़ी जिले में गैस रिसाव के कारण कई लोग जख्मी हुए है. इस वजह से मौके पर अफरा- तफरी का माहौल हो गया. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जख्मी लोगों का अस्पताल में इलाज जारी है. यह घटना जिले के बथनाहा थाना क्षेत्र के खैरवी गांव की है. बताया जाता है कि यहां एक घर में पूजा के दौरान आग लग गई. इसके बाद घर के ही छह लोग घायल हो गए है. वहीं, इन्होंने घर से कूदकर अपनी जान बचाई है. जानकारी के अनुसार गैस रिसाव की घटना में करीब आधा दर्जन लोग जख्मी हुए है. मौके पर अफरा- तफरी मच गई. गैस लिक होने के बाद आग के संपर्क में आ गया और अगलगी की घटना हुई है. संगीता देवी अपने घर में आग का काम कर रही थी और देखते ही देखते आग लग गई. यह आग घर में पूरी तरह से फैल गई. इसमें कई लोग जख्मी हो गए है. हादसे के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है.

जख्मी लोगों का अस्पताल में इलाज जारी
जानकारी के अनुसार संगीता देवी सहित कई लोग जख्मी हो गए है. आनन- फानन में जख्मी लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है. एसडीपीओ प्रशांत कुमार भी दलबल के साथ अस्पताल में पहुंचे और घायल लोगों से मुलाकात की. साथ ही इन्होंने घायल लोगों की स्थिति का जायजा लिया है. बता दें कि आज राजधानी पटना से भी अगलगी की घटना सामने आई है. यहां मीठापुर बस स्टैंड स्थित कबाड़ी की दुकान में आग लग गई. इस घटना के बाद अफरा- तफरी का माहौल हो गया.

कबाड़ी की दुकान में लगी आग
पटना में बुधवार को अगलगी की घटना सामने आने के बाद 11 दमकल की गाड़ियां आग बुझाने के काम में जुट गई. बताया जाता है कि यहां कबाड़ी की दुकान मे अचानक आग गई. इस कारण इलाके में दहशत का माहौल हो गया. देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया. यहां पूरी दुकान धू- धू कर जलने लगी. इसके बाद इलाके के लोग सहम गए है. फिलहाल, आग लगने के कारणों का पचता नहीं चल सका है. स्थानीय लोगों की ओर से दमकल को घटना की जानकारी दी गई. साथ ही स्थानीय पुलिस को भी घटना से अवगत कराया गया. इसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई है.