शादीशुदा भाभी का 10 लड़कियों से बन गये संबंध, सेटिंग देख पुलिस के उडे होश

Married sister-in-law had relations with 10 girls, police were shocked to see the setting
Married sister-in-law had relations with 10 girls, police were shocked to see the setting
इस खबर को शेयर करें

खरगोन: जिले में अजीब वाकया सामने आया है। पुलिस ने लेस्बियन भाभी को नाबालिग भतीजी को बरगला कर उससे शादी करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। आरोपी महिला इससे पहले करीब 10 महिलाओं से रिश्ते में रही है। बरुड़ के थाना प्रभारी रितेश यादव ने बताया कि 24 वर्षीय शादीशुदा महिला को उसकी भतीजी के साथ शादी और यौन शोषण के मामले में गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि कल महिला को न्यायालय के समक्ष पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

कपड़े दिलाने के बहाने भतीजी को ले भागी
उन्होंने बताया कि नाबालिग को वन स्टॉप सेंटर भेजा गया है। सोमवार को उसके धारा 164 के तहत न्यायालय में बयान होंगे। उन्होंने बताया कि खण्डवा जिले के ओंकारेश्वर क्षेत्र की महिला की शादी 1 वर्ष पहले क्षेत्र के उमरखली निवासी एक व्यक्ति से हुई थी। इसके बाद, उसने अपनी 16 वर्षीय भतीजी को पर डोरे डाले और उसे अपनी हवस का शिकार बनाया। इसके बाद वह एक महीने पहले उसे कपड़े दिलवाने के नाम पर गायब हो गई।

पुलिस ने 27 फरवरी को महिला की गुमशुदगी और नाबालिग के अपहरण का प्रकरण दर्ज किया था। पुलिस ने महिला को धार जिले के पीथमपुर से गिरफ्तार किया। नाबालिग भी उसी के पास से बरामद हुई। पुलिस जांच में महिला की करतूत सामने आई तो सभी चौंक गए।

होटल में ले जाकर भर दी मांग

दरअसल महिला लेस्बियन (समलैंगिक) है। वह नाबालिग भतीजी को कपड़े दिलाने के नाम पर बहला फुसला कर धामनोद और इंदौर के बीच एक होटल ले गई। वहां उसने उससे शादी कर ली। महिला पुरुष के भेष में रहने लगी और उसने बॉय कट बाल कटवा लिए। उसने नाबालिग को मंगलसूत्र और हार वगैरह भी पहना दिए और इस वेशभूषा में कई सेल्फी भी ली।

करीब एक हफ्ते होटल में रहने के बाद वह उसे पीथमपुर ले गई। वहां उसने नाबालिग का यौन शोषण किया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि ओंकारेश्वर क्षेत्र में वह जूते चप्पल की दुकान लगाती थी। वहां भी इसके इस तरह के 8 से 10 रिश्ते सामने आए हैं। उसने पीथमपुर में भी एक महिला को फंसाया था, लेकिन वह इस तरह के रिलेशनशिप में नहीं रहना चाहती थी। पुलिस ने उसे महिला के भी बयान लिए हैं।

पुरुष के साथ नहीं आती थी फीलिंग

उधर महिला के पति ने बताया कि करीब 3 वर्ष पूर्व उनकी सगाई हुई थी। यदि महिला समलैंगिक थी, तो उसे मेरा जीवन नहीं बर्बाद करना था। उसे पता होता तो वह शादी नहीं करता। हालांकि उसने बताया कि उन दोनों के शारीरिक रिश्ते सामान्य थे और उसे कभी महसूस नहीं हुआ कि उसकी पत्नी महिलाओं में इंटरेस्ट रखती है। महिला अपने साथ ₹25000 ले गई थी लेकिन जब उनके पैसे खत्म हो गए तो वह पीथमपुर जाकर काम करने लगे। उसने अपने बाल कटा कर आदमी का भेष रख लिया जबकि नाबालिक लड़की को अपनी पत्नी बना लिया। आरोपी महिला ने पुलिस को बताया कि उसे पुरुष से रिश्ते रखने में प्रॉपर फीलिंग नहीं आती इसलिए वह महिलाओं और लड़कियों की तरफ आकर्षित होती है।