मदरसे में मौलाना की करतूत! नशीली चीज खिलाकर छात्रा से किया रेप, वीडियो भी बनाया

Maulana's act in the madrasa! Girl student raped after being drugged, video also made
Maulana's act in the madrasa! Girl student raped after being drugged, video also made
इस खबर को शेयर करें

कानपुर ; यूपी (UP) के कानपुर (Kanpur) से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां नशीला पदार्थ खिलाकर मौलाना (Maulana) ने कथित रूप से मदरसे में छात्रा से दरिंदगी की. पीड़िता का आरोप है कि मौलाना ने उसका अश्लील वीडियो भी बनाया है और उसको लगातार ब्लैकमेल कर रहा है. पीड़िता ने मौलाना की हरकतों से परेशान होकर थाना बिठूर में मुकदमा दर्ज करवाया है. एफआईआर दर्ज होने के बाद पुलिस आरोपी मौलाना की तलाश में जुट गई है. पुलिस का कहना है कि दोषी को सख्त से सख्त सजा दी जाएगी.

धोखे से खिलाया नशीला पदार्थ
दरअसल, बिठूर थाना क्षेत्र के मौलाना कारी मोहम्मद अहमद अपने घर पर ही मदरसा चलता है. मौलाना के ऊपर आरोप लगा है कि मौलाना ने नशीला पदार्थ खिलाकर मदरसे में ही छात्रा के साथ रेप किया. साथ ही साथ अश्लील वीडियो भी बनाय. पीड़िता का आरोप है कि मौलाना लगातार वीडियो के नाम पर उसको ब्लैकमेल कर उसका यौन शौषण करता रहा.

पीड़िता ने सुनाई आपबीती
पीड़ित छात्रा ने कहा कि मौलाना की हरकतों से तंग आकर उसने अपने परिजनों को घटना की जानकारी दी, जिसके बाद परिजनों ने मुकदमा दर्ज करवाया है. छात्रा की तरफ से दर्ज करवाए गए मुकदमे के अनुसार मौलाना कारी मोहम्मद अहमद अपने घर में ही मदरसा चलाता है. 2018 में उसने मदरसा छोड़ दिया था, लेकिन मौलाना उसे मदरसे में काम करने के बहाने से बुलाता था. इसी दरमियान मौलाना ने उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया.

इस बहाने से बुलाया था अपने पास
छात्रा का आरोप है कि 22 जनवरी 2022 को मौलाना ने पत्नी के बीमार होने का बहाना बनाकर घर में खाना बनाने के बहाने बुलाया और नशीला पदार्थ खिलाकर रेप किया. इस दौरान उसने अश्लील वीडियो भी बना लिया. वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर 17 मई 2023 को फिर से मौलाना ने घर बुलाकर रेप किया. पहले तो छात्रा ने डर की वजह से किसी को कुछ बताया नहीं लेकिन मौलाना की हरकतों से परेशान होकर छात्रा ने परिजनों को आपबीती बताई. इसके बाद परिजनों ने मौलाना के खिलाफ बिठूर थाने में रेप की एफआईआर दर्ज कराई.