मम्मी-पापा नहीं करते पसंद, कोई मेरे साथ नहीं खेलता… सोशल मीडिया पर 4 साल के बच्चे का वीडियो वायरल

Mom and Dad don't like me, no one plays with me... Video of 4 year old child goes viral on social media
Mom and Dad don't like me, no one plays with me... Video of 4 year old child goes viral on social media
इस खबर को शेयर करें

दक्षिण कोरिया (South Korea) के एक चार साल के बच्चे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ऑनलाइन सामने आए क्लिप में वह ‘माई गोल्डन किड्स’ नाम के रियलिटी शो में अपने माता-पिता के बारे में कुछ सवालों के जवाब दे रहा है. शो में विशेषज्ञों का एक पैनल शामिल है जो अपने बच्चों के पालन-पोषण में कठिनाइयों का सामना करने वाले माता-पिता की मदद करता है. क्लिप में शो का एंकर सॉन्ग ईओ जून से उसके माता-पिता के बारे में पूछता है. वह जवाब देता है, ‘मुझे नहीं पता. मैं घर पर अकेला हूं, कोई मेरे साथ नहीं खेलता’. वीडियो में सॉन्ग को अपने कमरे में अपने खिलौनों के साथ अकेले खेलते हुए देखा जा सकता है.

जब बच्चे से उसके पिता के बारे में पूछा गया तो उसने गुस्से में उन्हें ‘डरावना’ बताया. चार साल के बच्चे ने यह भी कहा कि उसे उम्मीद है कि उसके पिता उससे सौम्य स्वर में बात करेंगे. जैसे-जैसे बातचीत आगे बढ़ी, होस्ट ने लड़के से उसकी मां के बारे में पूछा. ‘मुझे लगता है कि वह मुझे पसंद नहीं करती,’ लड़के ने अपने आंसुओं पर काबू पाने की बहुत कोशिश करते हुए कहा. लेकिन आखिरकार वह टूट गया और उसके आंसू छलक पड़े. आखिर में सॉन्ग अपनी मां से उसके साथ अधिक समय बिताने की इच्छा व्यक्त करता है.

क्लिप में सॉन्ग की मां को उसके दिल दहला देने वाले बयान को सुनते हुए और रोते हुए भी दिखाया गया है. लड़के के खुलासे ने सोशल मीडिया पर यूजर्स को भावुक कर दिया और उनमें से कई ने कहा कि उन्हें अभी उसे गले लगाने का मन कर रहा है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, उसके बात करने का तरीका, उसकी परिपक्वता इस बात का संकेत है कि वह यह समझने की बहुत कोशिश कर रहा है कि उसके माता-पिता उसे पसंद क्यों नहीं करते और इससे मेरा दिल टूट रहा है. एक अन्य ने लिखा, एक छोटे बच्चे को एक मिनट मांगते हुए देखकर मेरा दिल टूट जाता है क्योंकि वह यह बात करते हुए बहुत दुखी होता है कि उसकी मां उसे पसंद नहीं करती और उसके पिता डरावने हैं.