मां ने बेटी को सुनाई 13 साल में खुद के प्रेग्नेंट होने की कहानी, हुई वायरल

इस खबर को शेयर करें

नई दिल्‍ली: सोशल मीडिया पर एक ऐसी महिला का वीडियो वायरल हो रहा है जो 13 साल की उम्र में प्रेग्नेंट हो गई थीं. इस महिला का नाम जेनिका है. जेनिका ने 14 साल की उम्र में बेटी को भी जन्म दिया था. वायरल वीडियो में महिला अपनी बेटी जेनिका के साथ बैठकर उसे पूरी प्रेग्नेंसी की पूरी कहानी सुनाती है.असल में जेनिका ने यह वीडियो यूट्यूब पर 2020 में ही अपलोड किया था. सिर्फ एक चैनल पर इस वीडियो को 1.1 करोड़ से अधिक व्यूज मिल चुके हैं. इसी वीडियो का हिस्सा सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है.

जेनिका ने बताया कि कम उम्र में प्रेंग्नेंट होने पर उन्हें खुद भी और उनके पैरेंट्स को भी झटका लगा था. जेनिका अमेरिका की रहने वाली हैं. उन्‍होंने तब अपने बॉयफ्रेंड को एक साल तक डेट किया था. जेनिका ने बताया- एनिका के पिता और मैंने 7 ग्रेड के अंत में एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था. हमने इस दौरान वे सारे जरूरी कदम उठाए कि मैं प्रेग्नेंट होने से बच सकूं’.

जेनिका ने बताया कि उनकी मां उनके लिए प्रेग्‍नेंसी किट लेकर आई थीं क्योंकि स्कूल में छात्रों ने उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर ‘अफवाह’ उड़ा दी थी. फिर जेनिका से उनकी मां ने पूछा कि आखिर ये पॉजिटिव क्‍यों हैं? इस पर जेनिका ने उनसे कहा, ‘ये जरूर गलत होगा, मैं प्रेग्‍नेंट नहीं हूं.’जेनिका ने इसके बाद अल्‍ट्रासाउंड करवाया. जिसमें पता चला कि वह 6 महीनों से प्रेग्‍नेंट हैं और उनके गर्भ में एक बेटी पल रही है. जेनिका को जब इस बात की जानकारी हुई तो वह डर गईं. वहीं जब उनके माता-पिता को भी इस बात की जानकारी हुई तो वे भी हक्‍का-बक्‍का गए. हालांकि, उन्‍होंने (माता-पिता) ने काफी सपोर्ट किया. प्रेग्‍नेंसी के दौरान जब वह अस्‍पताल में भर्ती होने पहुंची तो पता चला कि जो मिडवाइफ उनकी देखभाल करेगी, वह उनकी बेस्‍ट फ्रेंड की मां है. करीब 14 घंटे के लेबर पेन के बाद उनकी बेटी एनिका का जन्‍म हुआ.