मुजफ्फरनगर: घर में घुसकर गवाह पर हमला, मामला दर्ज

Muzaffarnagar: Attack on witness after entering house, case registered
Muzaffarnagar: Attack on witness after entering house, case registered
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। तितावी में हत्या के मामले में गवाही देकर आए गवाह पर दूसरे पक्ष के लोगों पर घर में घुसकर हमला करने कर दिया। पीड़ित पक्ष की तहरीर पर तितावी थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू की है।

गांव अमीर नगर निवासी अरुण कुमार ने तितावी थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। जिसमें कहा गया कि उसका भाई सुधीर अमीर नगर निवासी नकली की हत्या के मामले में गांव के ही तीन लोगों केे खिलाफ गवाही देकर आया था। शाम के समय सुधीर अपने दो बच्चों को लेकर गांव में ही गोमा म्हाड़ी पर लगे मेले में गया था। वहां पर दूसरे पक्ष के लोगों ने गवाही देने की रंजिश के चलते उसे घेर लिया। सभी ने एक राय होकर सुधीर पर लाठी डंडों से जान से मारने की नीयत से हमला कर दिया।

सुधीर मौके से किसी तरह बचकर घर भाग आया। आरोप है कि हमलावर इसके बाद भी घर में घुस आए और उन्होंने सुधीर पर गोली चलाई, जिससे वह किसी तरह बच सका। शोर मचाने पर आसपास रहने वाले लोग व महिला ममता, लीला, सूरज मल आदि मौके पर पहुंचे तो हमलावर जान से मारने की धमकी देकर चले गए। घटना के बारे में तितावी पुलिस को तहरीर दी गई तो पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया। सीओ यतेंद्र नागर का कहना है कि अमीरनगर निवासी शशीकांत, श्रीकांत, रिशु व शिवांश के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।