मुजफ्फरनगर: नहर में दोस्तों संग गया था नहाने, तेज बहाव में बह गया युवक

इस खबर को शेयर करें

मेरठ । देवबंद की साखन नहर में दोस्तों के साथ नहाने आया युवक पानी में बह गया। पुलिस ने स्थानीय गोताखोरों की मदद से तलाशी अभियान चलाया लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। भारी बारिश और अंधेरा होने पर रेस्क्यू ऑपरेशन बीच में ही रोकना पड़ा।

नागल के गांव बसेड़ा निवासी प्रिकुंज त्यागी (22) पुत्र योगेश त्यागी अपने साथी विशाल त्यागी, बिट्टू त्यागी व गौरव त्यागी के साथ रविवार शाम करीब 4.45 बजे साखन नहर में नहाने आया था। पुलिस के मुताबिक चारों युवक साखन से करीब 500 मीटर बास्तम गांव की तरफ नहर के पानी में नहाने उतरे थे। अचानक प्रिकुंज त्यागी पानी के तेज बहाव में बह गया। पहले तो उसके साथियों ने स्वयं ही पानी में प्रिकुंज की तलाश की। लेकिन सफलता नहीं मिलने पर करीब 5.15 बजे पुलिस को सूचना दी। इस दौरान घटनास्थल पर भीड़ एकत्र हो गई। सीओ रजनीश उपाध्याय और कोतवाल योगेश शर्मा ने बताया कि आसपास के क्षेत्र में रहने वाले गोताखोरों की मदद से करीब एक किमी दायरे में युवक की तलाश की गई, लेकिन उसका पता नहीं लग सका। तेज बारिश के चलते और अंधेरा होने पर रेस्क्यू ऑपरेशन बीच में ही रोकना पड़ा। सीओ रजनीश उपाध्याय ने बताया कि प्रिकुंज त्यागी अच्छा तैराक बताया गया है। बन्हेड़ा बैराज से पानी को दूसरी तरफ डायवर्ट कराने के लिए नहरी विभाग के अधिकारियों से कहा है। नहर में पानी का स्तर कम होने पर युवक की तलाश फिर से कराई जाएगी।

देवबंद। साखन नहर में पहले भी डूबने की घटनाएं हो चुकी हैं। इसके बावजूद कोई सावधानी बरतने के संकेतक नहीं लगे हैं। युवक बेरोकटोक आकर नहर में नहाने लगते हैं। सीओ रजनीश उपाध्याय का कहना है कि अब साखन नहर पर पुलिस को तैनात किया जाएगा। किसी को भी यहां नहाने नहीं दिया जाएगा।