मुजफ्फरनगर पुलिस ने हथियारों के साथ 2 दबोचे, 1.75 लाख मिले

Muzaffarnagar police caught 2 with weapons, found 1.75 lakh
Muzaffarnagar police caught 2 with weapons, found 1.75 lakh
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर की थाना नई मंडी पुलिस ने बंद दुकानों में चोरी करने के आरोपित 2 बदमाशों को दबोच लिया। पुलिस ने आरोपितों से दुकानों से चुराया सामान, हथियार तथा पौने दो लाख रुपये की नगदी बरामद की। पूछताछ में बताया कि दोनों ने बंसल प्रोविजन स्टोर और सैनेट्री व टाइल्स की दुकानों में चोरी की थी।

नई मंडी कोतवाली प्रभारी निरीक्षक पंकज पंत ने बताया कि एसएसपी ने चोरों की धरपकड़ के निर्देश दिये थे। बताया कि एसएसपी के निर्देश के बाद कोतवाली नई मंडी पुलिस ने चोरों की धरपकड़ के लिए अभियान चलाया। अभियान के दौरान बिलासपुर चौक हाईवे से 2 शातिर बदमाशों को दबोच लिया। पुलिस ने पूछताछ के बाद चोरी की दो घटनाओं का राजफाश किया। बताया कि दोनों बदमाशों ने थाना क्षेत्र नई मण्डी में बंसल प्रोविजनल स्टोर एवं सैनेट्री टाइल्स एवं पंप्स की दुकान से चोरी की थी।

ये हैं गिरफ्तार किये गए बदमाश

पुलिस के अनुसार गिरफ्तार किए गए बदमाशों की पहचान साकिर पुत्र यासीन निवासी ग्राम लड़वा थाना जानसठ एवं सोनू उर्फ आसकीन निवासी कस्वा व थाना मीरापुर, मुजफ्फरनगर के रूप में हुई।

चोरी के आरोपितों से की बरामदगी

पुलिस के अनुसार गिरफ्तार किये गए बदमाशों से 2 तमंचे मय 2 जिन्दा कारतूस 315 बोर एवं 1 स्पलेण्डर प्रो मोटरसाइकिल तथा चोरी के मुकदमे से संबंधित 1.75 लाख रुपये बरामद किये गए। बरामद सामान में चोरी की गई सिगरेट तथा एवं अन्य सामान शामिल हैं। दबोचे गए दोनों बदमाशों पर 12-12 मुकदमे दर्ज हैं।