मुजफ्फरनगर पुलिस ने किया बंद घरों में चोरी की वारदात का खुलासा, नकदी और माल बरामद

Muzaffarnagar police revealed the theft in closed houses, cash and goods recovered
Muzaffarnagar police revealed the theft in closed houses, cash and goods recovered
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। बंद घरों की रैकी करने के बाद उनमें चोरी की वारदात को अंजाम देकर लोगों का कीमती सामान, जेवर और नकदी चुराने वाले शंकर गैंग पर पुलिस पर शिकंजा कसा है। पुलिस ने शंकर गैंग के दो शातिर चोर अपराधियों को दबोचने के साथ ही उनके कब्जे से नकदी और अन्य कीमती माल बरामद किया है। यह सामान उनके द्वारा विभिन्न चोरी की वारदात के दौरान चुराया गया था। पुलिस ने एक चोरी की वारदात का खुलासा किया है। जबकि बदमाशों से दूसरी वारदातों को लेकर भी पूछताछ की जा रही है।

मंगलवार को नई मंडी थाने में आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान नई मंडी के सीओ हिमांशु गौरव ने बताया कि नई मंडी कोतवाली पुलिस ने बंद घरो मे रात्रि में चोरी करने वाले शंकर गैंग के दो चोरों को चोरी किए गए माल सहित गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि थाना नई मन्डी प्रभारी इंस्पेक्टर पंकज पन्त के नेतृत्व में पुलिस टीम ने विगत 18 अप्रैल 2022 को आदर्श कालोनी निवासी राकेश कुमार पुत्र घासीराम के घर में हुई चोरी की घटना का खुलासा करते हुए शंकर गैंग के शातिर चोर गौरव पुत्र शंकर निवासी गाजावाली व प्रदीप पुत्र मनोहर लाल निवासी गाजावाली को 80 हजार रूपये नकद, दो कंगन पीली धातू, एक अंगूठी पीली धातू, दो पायजेब सफेद धातू व तीन लोहे की रोड बरामद की हैं।

सीओ हिमांशु गौरव ने बताया कि राजेश कुमार के घर में चोरी की वारदात के बाद पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर इस सम्बन्ध मे मुकदमा कायम कर मामले की छानबीन व भागदौड शुरू की। मंडी कोतवाली की पुलिस ने क्षेत्र मे गश्त व चैकिंग के दौरान मुखबिर की सूचना पर उक्त दोनो शातिर बदमाशों को सरवट फाटक के समीप से गिरफ्तार किया। सीओ नई मन्डी ने बताया कि उक्त दोनो शातिर किस्म के अपराधी हैं। जिनके खिलाफ थाना नई मन्डी, कोतवाली नगर एवं थाना सिविल लाइन में विभिन्न धाराओ मे 8-8 मुकदमे दर्ज हैं। सीओ नई मन्डी हिमांशु गौरव ने बताया कि आरोपियों को गिरफ्तार करने वाली टीम में नई मन्डी कोतवाली प्रभारी पंकज पन्त, निरीक्षक जितेन्द्र सिह, एसआई मुकेश कुमार, एसआई अजीत शर्मा, एसआई ज्ञानेन्द्र सिह नागर, हैड कांस्टेबल सुशील कुमार व सोविन्द्र, कांस्टेबल मनैन्द्र सिसौदिया, अंकित कुमार, देवेन्द्र, हर्ष कुमार, लोकेन्द्र कुमार और गौतम गोविन्दा शामिल रहे।