मुजफ्फरनगर : थाना सिविल लाइन पुलिस ने दो बाइक चोर, दो मोबाइल चोर और एक सरिया चोर को किया गिरफ्तार

Muzaffarnagar: Police Station Civil Lines arrested two bike thieves, two mobile thieves and a sari thief
Muzaffarnagar: Police Station Civil Lines arrested two bike thieves, two mobile thieves and a sari thief
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। थाना सिविल लाइन पुलिस ने दो बाइक चोर, दो मोबाइल चोर और एक सरिया चोर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने चार चोरी की बाइक और सरिया बरामद किया है। रिपोर्ट दर्ज कर सभी का चालान कर दिया गया।

सीओ सिटी कुलदीप सिंह ने थाना सिविल लाइन में प्रेसवार्ता कर बताया कि फलावदा निवासी सनोज, नारंगपुर किला परीक्षितगढ़ निवासी नितिन को हथियार और चार चोरी की बाइकों के साथ शुक्रवार रात कच्ची सड़क से पकड़ा हैं। एक बाइक पर आते समय दोनों को पकड़ा गया। इसके बाद उनकी निशानदेही पर तीन बाइक बरामद की गई। बाइकों पर फर्जी नंबर प्लेट डाले हुए थे।

शनिवार अलसुबह खादरवाला निवासी नईम को चाकू व साहिब को तमंचे के साथ पकड़ा। दोनों के पास से एक बाइक, एक महिला का आधार कार्ड व सौ रुपये का फटा नोट बरामद किया। दोनों ने 28 अप्रैल को शाम विकास भवन के सामने एक महिला का मोबाइल लूटा था। सौ रुपये का फटा नोट मोबाइल के कवर में रखा मिला था। बरामद बाइक उनके दोस्त अमित की है। वह बाइक मांग कर लाए थे। मोबाइल एक राहगीर को बेच दिया था। शाहपुर के गांव सांझक निवासी राशिद को गिरफ्तार किया हैै। सीओ ने बताया कि आरोपी राशिद व उसके एक साथी ने 11 टन सरिया सहित ट्रक लूट लिया था। आठ टन सरिया व ट्रक बरामद कर एक आरोपी को पकड़ा था। राशिद फरार था। उसे गिरफ्तार कर सवा तीन टन सरिया बरामद कर उसका चालान किया है।