मुजफ्फरनगर में गृह कलह के चलते दो महिलाओं ने गंगनहर में लगाई छलांग

इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। गृह कलह के चलते दो महिलाओं ने अलग – अलग स्थानों भोपा व जौली गंग नहर में छलांग लगा दी। ग्रामीणों द्वारा महिलाओं को नहर से बाहर निकाला गया। पुलिस द्वारा महिलाओं को अस्पताल पहुंचाया गया। उपचार के उपरांत महिलाओं को उनके परिजन साथ ले गये थे।

शनिवार की सुबह भोपा गंग नहर पुल से एक 28 वर्षीय विवाहित महिला ने नहर में छलांग लगा दी, महिला को डूबता देख ग्रामीण उधर दौड़े। एक युवक ने जान जोखिम में डालकर महिला को नहर से बाहर निकाल लिया। बेहोश हालत में महिला को भोपा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर लाया गया। उपचार के बाद होश में आयी महिला ने अपना नाम निशा बताया। उसने आए दिन पति द्वारा प्रताड़ित व मारपीट करने की बात कही। निशा की ससुराल मुजफ्फरनगर के निकट सीमली गांव में है। वह पिछले पंद्रह दिनों से ककरौली क्षेत्र के गाँव बेहड़ा सादात में मायका में रह रही हैं। पति के व्यवहार से खिन्न होकर उसने इस कदम को उठाया। पुलिस ने निशा के परिजनों को सूचना दी तो उपचार के बाद उसे अपने साथ ले गए थे ।

उधर, जौली नहर पुल से भी 28 वर्षीय महिला मंजु निवासी मिर्जा टिल्ला ने भी नहर में छलांग लगा दी। निर्माणाधीन पुल पर कार्य कर रहे मजदूरों ने उसे नहर में कूदकर बीच नहर से बाहर निकाल लिया तथा पुलिस को सूचना दी। महिला को निजी चिकित्सक के पास ले जाया गया। सूचना पर पहुँचे परिजन महिला को साथ ले गये।