मुज़फ्फरनगर: 20 बीघे जमीन बेचने के नाम पर हड़पे 1 करोड़ 98 लाख रुपये

Muzaffarnagar: Rs 1 crore 98 lakh grabbed in the name of selling 20 bighas of land
Muzaffarnagar: Rs 1 crore 98 lakh grabbed in the name of selling 20 bighas of land
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। थाना सिविल लाइन पुलिस ने डीआइजी सहारनपुर के आदेश पर दो सगे भाइयों सहित तीन लोगों के खिलाफ 1 करोड़ 98 लाख रुपये हड़पने का मुकदमा दर्ज किया है। इनमें एक आरोपी हिस्ट्रीशीटर बताया गया है।

गांव सरवट निवासी मोहसीन ने डीआइजी सहारनपुर को प्रार्थना पत्र दिया था। उन्होंने बताया था कि मदीना काॅलोनी निवासी राव जावेद अली से 3 जुलाई 2017 को 4 करोड़ 20 लाख रुपये में 20 बीघा जमीन का सौदा तय किया था। 1 करोड़ 98 लाख रुपये राव जावेद अली को बैंक के माध्यम से दिए गए थे। बैनामा होने से पहले राव जावेद अली ने अपने परिचित लद्दावाला निवासी दो सगे भाइयों राहिल त्यागी और दानिश त्यागी को जमीन में साझीदार बनाने की शर्त रख दी। अपना कब्जा होने के बावजूद मोहसीन ने शर्त मान ली।

आरोप है कि दोनों सगे भाई पिछले कुछ दिनों से मोहसीन पर जमीन छोड़ कर चले जाने का दबाव बना रहे हैं। यह जानकारी राव जावेद अली को दी तो उसने भी जमीन छोड़ने का दबाव बनाया। आरोप है कि मोहसीन ने अपने 1 करोड 98 लाख रुपये मांगे तो उसे रुपये व जमीन कुछ भी नहीं देने की धमकी दी गई। पीड़ित ने डीआइजी को बताया था राहिल त्यागी हिस्ट्रीशीटर बदमाश है। आरोपी लोग लालचवश उसकी हत्या भी कर सकते हैं। डीआइजी के आदेश पर राव जावेद अली, राहिल त्यागी और दानिश त्यागी के खिलाफ थाना सिविल लाइन पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की है।