मुजफ्फरनगर महापंचायत में ट्रैक्टरों की उमडी भीड, भारी संख्या में पहुंचे किसान-देंखे तस्वीरें

Muzaffarnagar Mahapanchayat image 4
Muzaffarnagar Mahapanchayat image 4
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर । पांच सितंबर की किसान महापंचायत के बाद अब गठवाला खाप और हिंद मजदूर किसान पंचायत के लिए बडी संख्या में किसान पहुंचने लगे हैं।

Muzaffarnagar Mahapanchayat image 1
Muzaffarnagar Mahapanchayat image 1

आयोजकों का कहना है कि पहले हुई महापंचायत में किसानों के गन्ना मूल्य, बकाया भुगतान समेत अन्य मुद्दे नहीं उठाए गए। आज की किसान महापंचायत के जरिए किसानों की समस्याओं से राज्य सरकार को अवगत कराया जाएगा। समिति के पदाधिकारी और गठवाला खाप के बाबा चौधरी राजेंद्र सिंह रविवार को होने वाली किसान महापंचायत के लिए रवाना हो चुके हैं। सुबह भी महापंचायत स्थल की तैयारियों का समिति के पदाधिकारियों ने जायजा लिया।

Muzaffarnagar Mahapanchayat image 2
Muzaffarnagar Mahapanchayat image 2

समिति के प्रवक्ता अमित मोलाहेडी ने कहा कि किसानों की समस्याओं को लेकर यह महापंचायत की जा रही है। इसका राजनीति से कोई भी मतलब नहीं है। मुजफ्फरनगर और शामली के साथ ही बिजनौर व मेरठ से भारी संख्या में किसान इस महापंचायत में आ रहे हैं। किसानों के मुद्दों पर चर्चा होगी और उनकी मांग उठाई जाएगी।

Muzaffarnagar Mahapanchayat image 3
Muzaffarnagar Mahapanchayat image 3

महापंचायत में हिंद मजदूर किसान समिति के आधार और आध्यात्मिक किसान नेता चंद्रमोहन, गठवाला खाप के चौधरी बाबा राजेंद्र सिंह मलिक, किसान मजदूर संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूरण सिंह, त्यागी समाज के अध्यक्ष किसान नेता संजीव त्यागी आदि किसानों को संबोधित करेंगे। बड़ी संख्या में किसान इस महापंचायत के लिए पहुंचना शुरू हो गये हैं। इसे भाकियू के बाद जवाबी शक्ति प्रदर्शन माना जा रहा है।