पुराने तरीके आज भी हैं असरदार, ऐसे करें प्रपोज; मना नहीं कर पाएगी लड़की

इस खबर को शेयर करें

फरवरी को प्यार का महीना कहा जाता है. इस महीने में रोज डे से लेकर प्रपोज डे तक मनाए जाते हैं. ऐसे में प्यार करने वालों के पास एक मौका होता है कि वह अपने प्यार का इजहार कर सके, लेकिन बार कई एकतरफा प्यार के चलते लगता है कि लड़की मना कर देगी पर बता दें कि आज भी प्रपोज करने के पुराने तरीके काफी कारगर हैं.

डिनर पर ले जाकर करें प्रपोज
डिनर पर ले जाकर भी आप लड़की को प्रपोज कर सकते हैं. इससे लड़की काफी खास महसूस करती है. यानी आप इस ट्रिक को भी अपना सकते हैं.

गुलाब देकर करें प्रपोज
एक लड़की के लिए प्यार से बढ़कर कुछ नहीं होता है. अगर आप उसको गुलाब देकर भी प्रपोज करेंगे तो वह आपकी भावनाओं की कद्र करेगी.

शेयर करें खाना, बढ़ेगा प्यार
जिससे प्यार करते हैं तो उसके साथ खाना शेयर करें, इससे आपका प्यार बढ़ेगा और बहुत कम ही लोग इस बात को फील कर पाते हैं कि एक दूसरे के साथ या एक ही प्लेट से खाना खाना प्यार बढ़ता है.

लड़की को मनपसंद जगह पर ले जाकर प्रपोज करें
अगर किसी से आप बहुत प्यार करते हैं तो सबसे पहले उसके बारे में जानने का प्रयास करें और कोशिश करें कि लड़की की फेवरेट जगह पर ले जाकर उसे प्रपोज करें. इससे लड़की मना नहीं कर पाएगी.

कैसे लड़की को करें प्रपोज
लड़की को प्रपोज करने के लिए आज भी पुराने ट्रिक फिट बैठते हैं. कहते हैं कि अगर अप लेटर लिख कर भी अपने अपने क्रश को बता सकते हैं. ये तरीका आज भी कारगर है.