प्रेग्नेंसी पर बोली करीना कपूरः मैं बच्चा पैदा करने की मशीन हूं, जो…

On pregnancy, Kareena Kapoor is a baby making machine, which...
On pregnancy, Kareena Kapoor is a baby making machine, which...
इस खबर को शेयर करें

एक्ट्रेस करीना कपूर खान बॉलीवड की सबसे फेमस और पसंदीदा सितारों में से एक हैं। उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी बड़े लेवल पर है। ऐसे में करीना जो कुछ भी करती हैं या उनसे जुड़ी कोई भी बात फैलने में ज्यादा समय नहीं लगता है। एक्ट्रेस पिछले दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खियों मे बनी हुई थीं। करीना ने इन खबरों पर पिछले दिनों चुप्पी तोड़ी थी और बताया था कि ये बस अफवाह है और वो प्रेगनेंट नहीं हैं। अब एक्ट्रेस ने इस बारे में और जानकारी दी है और बताया है कि आखिर उस फोटो की सच्चाई क्या है, जिसमें उनका बेबी बंप दिख रहा था।

फोटो मॉर्फ थी
करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) अपने फॉरेन वेकेशन से वापस आ गई हैं। लंदन में अपनी पसंदीदा जगहों पर बेबो ने खूब एंजॉय किया और उन्होंने इसकी झलकियां फैंस को भी दिखाईं। जहां इतना सारा खाना और तरह-तरह के ड्रिंक्स थे, करीना छुट्टियों का लुत्फ उठाकर वापस लौटी हैं। इसी जगह पर उनकी प्रेगनेंसी की अफवाहें भी तेज हुईं। कुछ दिनों पहले ही एक्ट्रेस ने सभी अफवाहों को खारिज किया। उनकी जिस फोटो को लेकर बातें शुरू हुई थीं, उसके पीछे की सच्चाई अब सामने आई है।

वंडर वुमेन फेस्ट में बीबा, वेरो मोडा और अधिक जैसे शीर्ष ब्रांडों को 70% तक की छूट पर एक्सप्लोर करें, अब 30 जुलाई तक लाइव, सर्वोत्तम ऑफ़र प्राप्त करने के लिए अभी खरीदारी करें।

मशीन थोड़ी हैं जो बच्चा कर लेंगे…
हाल ही में एक इंटरव्यू में करीना ने अटकलों पर हंसते हुए एचटी से कहा कि तस्वीर को मॉर्फ किया गया था। उन्होंने कहा कि वह 40 दिनों की छुट्टी पर थीं, जहां उन्होंने जमकर पिज्जा खाया। इसके बाद फोटो देखकर लोग जो पहली धारणा बनाते हैं, उसके बारे में बात करते हुए करीना ने कहा कि वह कोई मशीन नहीं हैं, जो कितने भी बच्चे निकल सकते हैं और दूसरा बच्चा पैदा करने या न करने का चुनाव उनका अपना होना चाहिए।

करीना की आनेवाली फिल्में
वर्कफ्रंट की बात करें, तो करीना जल्द ही आमिर खान के साथ ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आएंगी। उनके पास विजय वर्मा और जयदीप अहलावत के साथ सुजॉय घोष की ‘द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स’ भी है, जो उनका ओटीटी डेब्यू होगा। उनकी झोली में रिया कपूर और हंसल मेहता के साथ एक-एक प्रोजेक्ट भी हैं।