शादी के 4 दिन बाद ही प्रेमिका पहुंची प्रेमी के पास फिर छोटी बहन से कराई पति की शादी

Only after 4 days of marriage, the girlfriend reached the lover, then got the husband married to the younger sister.
Only after 4 days of marriage, the girlfriend reached the lover, then got the husband married to the younger sister.
इस खबर को शेयर करें

मधवापुर। कहते हैं जब इश्क परवान चढ़ता है, तब वह जाति-धर्म से ऊपर हो जाता है और दुनिया को भुलाकर साथ जीने-मरने की कसमें खाने को तैयार हो जाता है। ऐसा ही एक मामला मधवापुर प्रखंड के बासुकी बिहारी उतरी में देखने को मिला है। जहां एक लड़की विभा कुमारी अपने ससुराल से भागकर प्रेमी के घर पहुंच गई।

जबकि लड़की की शादी 15 मार्च को हो गई थी। लेकिन वह अपने पति को छोड़कर चार दिन में ही अपने पुराने प्रेमी के घर पहुंच गई। शादी के दिन ही लड़की ने भागने की कोशिश की थी, लेकिन नाकामयाब रही। शादी के बाद परिवारवालों ने उसे खुशी-खुशी ससुराल विदा किया।

ससुराल जाने के चार दिन बाद छुपकर विभा भागकर अपने प्रेमी के घर पहुंच गई। उधर, पंचायत कर विभा के पति के साथ उसकी छोटी बहन की शादी करा दी गई। इधर, जब प्रेमिका विभा ने शादी करने की जिद्द की तो पूरे समाज की सहमति से विभा की शादी प्रेमी गौड़ी साह के 22 वर्षीय पुत्र कमलेश कुमार साह के साथ मंदिर में करा दी गई। इसमें पूरे समाज ने अहम भूमिका निभाई। पूरे समाज ने यह एक अंतर्जातीय विवाह होने के बाद जोड़ों को खुशी-खुशी आशीर्वाद दिया। जानकारी के मुताबिक, प्रेमिका विभा और प्रेमी कमलेश के बीच लगातार कई वर्षों से प्रेम संबंध था। परिजन ने जबरन विभा की शादी तय कर दी और शादी भी करा दी। लेकिन प्रेमी के बिना वह नहीं रह पाई और भागकर अपने प्रेमी के पास पहुंच गई। इसके बाद ग्रामीणों ने सहमति से उसकी शादी करवा दी। मौके पर मुखिया विजय साह, सरपंच उमेश सिंह भी मौजूद रहे।