दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर एक करोड़ की कार में लगी आग, परिवार ने कार से कूदकर बचाई जान

A car worth one crore caught fire on the Delhi-Meerut Expressway, the family saved their lives by jumping from the car
A car worth one crore caught fire on the Delhi-Meerut Expressway, the family saved their lives by jumping from the car
इस खबर को शेयर करें

मेरठ। मेरठ-दिल्ली एक्सप्रेसवे पर गांव पलौता के पास वोल्वो कार में आग लग गई। देखते ही देखते कार आग का गोला बन गई। कार सवार लोगों ने कूदकर जान बचाई। दमकल की गाड़ी ने आग पर काबू पाया। रविवार को हुए इस हादसे के दौरान करीब 30 मिनट तक एक्सप्रेसवे पर यातायात रुक गया था। कार में आग के कारण एक्सप्रेस वे पर एक किमी तक धुआं-धुआं हो गया था।

धुआं निकलते ही आग लगी
सिविल लाइंस के साकेत कालोनी निवासी मनोज गुप्ता अपनी पत्नी और बच्चों के साथ वोल्वो कार माडल एक्ससी 90 टी8 टूइन में सवार होकर दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस वे से गाजियाबाद की तरफ जा रहे थे। एक्सप्रेस वे पर गांव पलौता के पास पहुंचे तभी अचानक कार के अगले हिस्से में धुआं उठा और आग लग गई। कुछ ही देर में आग ने विकराल रूप ले लिया। मनोज गुप्ता ने कार को साइड में लगाया और परिवार सहित जान बचाई। देखते ही देखते कार धू धू कर जलने लगी। आग का गोला बनी कार देखकर दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस वे पर अफरातफरी मच गई। दोनों तरफ से यातायात 30 मिनट तक रुक गया।

सुरक्षित बचे सभी लोग
मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ी ने आग पर काबू पाया। थाना प्रभारी रामफल ने बताया कि कार में सवार सभी लोग सुरक्षित बच गए। दूसरी कार बुलाकर परिवार के लोग चले गए। थाना प्रभारी ने बताया कि वोल्वो कार में सवार मनोज के अनुसार यह कार मैसर्स चामुंडा पेपर्स प्राइवेट लिमिटेड के नाम से सोलन हिमाचल से खरीदी गई थी। मनोज इस कंपनी में निदेशक हैं। उन्होंने बताया कि वोल्वो कार नंबर एचपी-64सी 2050 है। 2020 माडल की कार 31 अगस्त 2020 में करीब एक करोड़ की खरीदी थी।