राजस्थान में ओवरलोड ट्रक पुलिस की गाड़ी पर पलटा, 3 कॉन्स्टेबल की मौत

इस खबर को शेयर करें

जयपुर। राजस्थान के सीकर जिले के नीमकाथाना में पत्थरों से ओवरलोड ट्रेलर पुलिस की गाड़ी पर पलट गया। हादसे में दो पुलिसकर्मियों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं, एक घायल कॉन्स्टेबल की हॉस्पिटल में इलाज के दौरान मौत हो गई। हादसा नीमकाथाना जिले के पाटन में हुआ। नीमकाथाना के पाटन थाना इलाके में गिट्टी लदा एक ओवरलोड ट्रक पुलिस की गाड़ी पर पलट गई। इस हादसे में पुलिस के तीन जवानों की मौत हो गई। हादसे से जुड़ी जो तस्वीरें और वीडियो सामने आई है। उसे देखकर दुर्घटना की वीभत्सता को साफ तौर पर समझा जा सकता है. इस हादसे में पुलिस की गाड़ी की सड़क पर चिपक गई।

नीमकाथाना के पाटन इलाके में हुई दुर्घटना

मिली जानकारी के अनुसार यह हादसा मंगलवार दोपहर नीमकाथाना के पाटन थाना इलाके के रामपुरा की घाटी में हुआ। जहां कंक्रीट से भरा एक ओवरलोड ट्रेलर पुलिस की गाड़ी पर पलट गया। हादसे में पुलिस के वाहन चालक और एक कांस्टेबल की मौके पर ही मौत हो गई। एक हेड कांस्टेबल की हालत गंभीर होने पर कोटपुतली राजकीय अस्पताल भेजा गया, जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस आला अधिकारी मौके पर पहुंचे है। पुलिस ने तीनों जवानों के शव को अस्पताल की मोचरी में रखवाया गया है।

दो कांस्टेबल और एक ड्राइवर की हुई मौत

जानकारी के अनुसार पाटन थाना पुलिस रामपुरा गांव में जा रही थी। इसी दौरान रामपुरा की घाटी के पास पुलिस की चलती गाड़ी पर अचानक रोड़ी से भरा ओवरलोड ट्रैलर पलट गया। ओवरलोड ट्रेलर के पलटने से पुलिस की गाड़ी चकनाचूर हो गई। हादसे में गाड़ी में सवार दो पुलिसकर्मी कांस्टेबल महिपाल और वाहन चालक भंवरलाल की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक पुलिसकर्मी हेड कांस्टेबल शीशराम गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को कोटपूतली अस्पताल ले जाया गया। जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।