चाकूबाजी और सड़क हादसों से थर्राया छत्तीसगढ़ : राजधानी में चाकूबाजों ने ली युवक की जान

Chhattisgarh shaken by knife attacks and road accidents: Knifemen took the life of a youth in the capital
Chhattisgarh shaken by knife attacks and road accidents: Knifemen took the life of a youth in the capital
इस खबर को शेयर करें

रायपुर। सोमवार और मंगलवार की दरम्यानी रात और मंगलवार की सुबह समूचा छत्तीसगढ़ चाकूबाजी और सड़क हादसों से थर्रा उठा है। पहली वारदात सोमवार की देर रात राजधानी रायपुर के बोरियाखुर्द में दो पक्ष आपस में भिड़ गए। संगम पैलेस के पास हुए इस विवाद में चाक़ूबाजी भी हुई और एक युवक आर्यन तोमर की हत्या कर दी गई। इस फसाद में तीन युवक गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। मिली जानकारी के मुताबिक पुरानी रंजिश को लेकर आरोपी शुभम गिरी, जयेश गिरी, रवि और सूरज नंदे ने 4 युवकों पर चाक़ू से हमला कर दिया। इस हमले में एक युवक आर्यन तोमर की मौत हो गई वहीं तीन युवकों को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। यह मामला टिकरापारा थाना क्षेत्र का है।

बाइक सवार को रौंदते ही कार में लगी आग

उधर अंबिकापुर में एक बाइक को कार सवार ने रौंद डाला। बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद कार में आग लग गई और वह सड़क पर ही धू-धू कर जलने लगी। यह हादसा अम्बिकापुर-सीतापुर मार्ग में हुआ है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। सीतापुर थाना क्षेत्र के मंगारी गांव के पास यह हादसा हुआ है।

कार की ठोकर से महिला की मौत, बच्ची घायल

वहीं दूसरा हादसा भी अंबिकापुर जिले के उदयपुर थाना क्षेत्र में हआ है। बस का इंतजार कर रही महिला और बालिका को कार ने ठोकर मार दी। इस हादसे में घटनास्थल पर महिला की मौत हो गई वहीं बालिका घायल हो गई है। कार चालक का भी पैर टूट गया है। उदयपुर थाना क्षेत्र के ग्राम जुड़वानी-नवापारा के पास यह हादसा हुआ है।

धान लदा ट्रक पलटा, ड्राइवर और क्लीनर घायल

उधर जशपुर जिले में धान से लदा एक ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे एनएच 43 पर पलट गया। बताया जा रहा है कि, ट्रक फरसाकनी धान मंडी से पोंगरो राइस मिल जा रहा था। घटना में ट्रक ड्राइवर और क्लीनर घायल हो गए हैं। कुनकुरी थाना क्षेत्र में इब नदी के पास यह हादसा हुआ है।