नर्स के साथ इंटीमेट हो रहा था मरीज, हार्ट अटैक से चली गई जान!

Patient was getting intimate with nurse, died due to heart attack!
Patient was getting intimate with nurse, died due to heart attack!
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली: इलाज के लिए आए पेशेंट के साथ एक नर्स रिलेशनशिप में आ गई. अस्पताल के बाहर भी नर्स पेशेंट से मिलने लगी. वो भी बिना अस्पताल प्रशासन की इजाजत के. लेकिन एक दिन इलाज के अभाव में पेशेंट ने दम तोड़ दिया. उसे हार्ट अटैक आया था. फिलहाल, मामले की जांच चल रही है. नर्स के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक, मामला इंग्लैंड का है. पेनेलोप विलियम्स नाम की महिला साल 2019 से NHS (National Health Service) नर्स के रूप में काम कर रही थी. इसी बीच एक पेशेंट से उसके संबंध बन गए. वो चोरी-छिपे कॉल, मैसेज और सोशल मीडिया के जरिए पेशेंट से बातें करती और अस्पताल के बाहर उससे मुलाकात करती.

नर्स- पेनेलोप विलियम्स
लेकिन, एक दिन हादसा हो गया. कार में संबंध बनाने के दौरान पेशेंट को दिल का दौरा पड़ गया. पोल खुलने के डर से पेनेलोप ने एंबुलेंस को कॉल नहीं किया. जिसके चलते पेशेंट की कार में ही मौत हो गई. हालांकि, पेनेलोप ने अपने एक सहकर्मी को फोन कर उसे CPR देने के लिए बुलाया था. मगर तब तक बहुत देर हो चुकी थी.

रतन टाटा क्यों हैं परेशान? लोगों से इस बात की अपील- थोड़ा ख्याल रखना
जब अस्पताल प्रशासन तक ये बात पहुंची तो हड़कंप मच गया. केस दर्ज कर पेनेलोप को नौकरी से निकाल दिया गया. फिलहाल, मामले की जांच चल रही है. पूछताछ में पेनेलोप ने बताया कि पेशेंट डायलिसिस के लिए आता था. उस दिन उसने फ़ेसबुक पर मैसेज कर बाहर मिलने के लिए कहा था. क्योंकि उसे चेस्ट पेन हो रहा था. हालांकि, पेनेलोप की यह बात झूठ निकली. दरअसल, उसने खुद से फोन कर पेशेंट को मिलने के लिए बुलाया था. इसी दौरान उन्होंने कार में संबंध बनाए. तभी पेशेंट को हार्ट अटैक आ गया और उसकी मौत हो गई. नर्स और पेशेंट करीब दो साल से सहमति से रिलेशनशिप में थे. हालांकि, पेशेंट के नाम का खुलासा नहीं किया गया है. घटना को लेकर अस्पताल की आंतरिक जांच कमेटी के एक सदस्य ने कहा- पेनेलोप विलियम्स ने यौन संबंध बनाने से इनकार किया है. उसने बताया है कि पेशेंट अचानक कराहने लगा और कुछ ही देर में उसकी मौत हो गई.