महाराष्ट्र में लड़की को सड़क पर दिनदहाड़े दबोचा, तमाशबीन बने रहे लोग

In Maharashtra, a girl was caught on the road in broad daylight, people remained spectators
In Maharashtra, a girl was caught on the road in broad daylight, people remained spectators
इस खबर को शेयर करें

मुंबई: महाराष्ट्र के अहमदनगर जिले में छेड़छाड़ की सनसनीखेज घटना सामने आई है। ज‍िले के पाथर्डी तालुका के तीसगांव में एक युवक ने दिनदहाड़े सड़क पर एक लड़की से छेड़छाड़ की। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस दौरान अचरज की बात यह रही क‍ि पूरे घटनाक्रम में लड़की की मदद के ल‍िए कोई शख्‍स सामने नहीं आया। छेड़छाड़ करने के बाद आरोपी युवक वहां से फरार हो गया। छेड़छाड़ के वीडियो को राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष रूपाली चाकणकर ने ट्विटर पर शेयर किया है। उन्होंने इस युवक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

महाराष्ट्र महिला आयोग की अध्यक्ष रूपाली चाकणकर ने ट्विटर पर पुल‍िस को टैग करते हुए वीड‍ियो पोस्‍ट क‍िया है। उन्‍होंने ल‍िखा है क‍ि अहमदनगर जिले के पाथर्डी तालुका के तीसगांव शहर में सड़क पर लड़कियों से छेड़छाड़ का एक वीडियो वायरल हो रहा है। दिनदहाड़े सड़क पर लड़कियों के साथ इस तरह का उत्पीड़न लड़कियों की सुरक्षा के लिए गंभीर और चिंताजनक है। इस वीडियो पर संज्ञान लेते हुए राज्य महिला आयोग ने अहमदनगर के एसपी को तत्काल जांच कर रिपोर्ट सौंपने का निर्देश दिया है।

क्‍या है पूरा मामला
वायरल वीड‍ियो में द‍िख रहा है क‍ि दो लड़कियां सड़क पर चल रही थीं। तभी एक युवक ने लड़की को पकड़ने की कोशिश की। इस दौरान एक लड़की बचकर भाग जाती है। इस पर लड़का दूसरी लड़की को पकड़ा लेते हैं और छेड़छाड़ करता है। इस पूरी घटना का वहां खड़े एक शख्स ने वीड‍ियो शूट कर लिया। इसके बाद उक्त युवक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की जा रही है।