अखिलेश की झलक पाने के लिए टेंट की पाइप पर चढ़े लोग, भीड़ के बेकाबू होने से पुलिस के छूटे पसीने

इस खबर को शेयर करें

लखनऊ। Akhiles yadav: अखिलेश यादव की रैलियों में समर्थकों के बेकाबू हो जाने का सिलसिला जारी है। बृहस्पतिवार को प्रतापगढ़ में हुई सभा में जब अखिलेश पहुंचे तो भीड़ बेकाबू हो गई।

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव बृहस्पतिवार को प्रतापगढ़ पहुंचे। जैसे ही वह मंच पर पहुंचे तो अचानक भीड़ बेकाबू हो गई। जिसे नियंत्रित करने में पुलिस के पसीने छूट गए। लोग कुर्सियों के ऊपर चढ़कर नारे लगाने लगे। साउंड को गिराकर कुछ कु़र्सियां भी तोड़ दी गईं। इतने में भी मन नहीं भरा तो टेंट के पाइप के सहारे ऊपर चढ़ गए। इतना ही नहीं एक युवक तो पाइप के सहारे ऊपर चढ़कर आगे आ गया। इसके बाद पुलिस अधिकारियों और सपा नेताओं को बेकाबू हो रहे लोगों को समझाना पड़ा।

पाइप पर चढ़े युवक को अखिलेश ने समझाया कि सेना में जाओगे पर इस तरह एक हाथ से लटकना खतरनाक हो सकता है। अखिलेश की नजर पड़ी तो उन्होंने कहा इस युवक की फिटनेस इतनी बढि़या है कि फौज में भर्ती के लिए फिजिकल टेस्ट तुरंत पास कर लेगा। ऐसे युवा अग्निवीर लायक नहीं फौज में नियमित भर्ती लायक हैं। हालांकि कुछ देर में युवक का बैलेंस बिगड़ गया और वह गिर गया। जिस पर अखिलेश ने कहा यह युवक का समर्थ बल है। हालांकि युवक को कोई चोट नहीं आई।