‘लोगों ने गद्दारों का रामनाम सत्य कर दिया’ जोधपुर में यूपी सीएम योगी का कांग्रेस पर तीखा हमला

'People have made Ramnaam of traitors true' UP CM Yogi's sharp attack on Congress in Jodhpur
'People have made Ramnaam of traitors true' UP CM Yogi's sharp attack on Congress in Jodhpur
इस खबर को शेयर करें

जोधपुर/जयपुर: राजस्थान में 26 अप्रैल को दूसरे चरण के तहत 13 लोकसभा सीटों पर चुनाव होंगे। इसको लेकर सियासत के पारे में गर्माहट बढ़ती जा रही है। जोधपुर में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस पर जमकर करारा हमला किया। योगी ने बीजेपी के प्रत्याशी गजेंद्र सिंह शेखावत के पक्ष में रोड शो करते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाने लगाए। उन्होंने कांग्रेस का नाम लिए बगैर निशाना साधते हुए कहा कि देश में राम मंदिर बन गया है और देशद्रोही और राष्ट्र विरोधी गतिविधियों में लिप्त रहने वालों का ‘राम नाम सत्य हो गया है’। इस दौरान योगी ने अपने भाषण में कांग्रेस पर जमकर हमला किया।

देशद्रोहियों का राम नाम सत्य हो गया: योगी
लोकसभा के दूसरे चरण के तहत जोधपुर में 26 अप्रैल को चुनाव होंगे। इसको लेकर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ जोधपुर पहुंचे, जहां उन्होंने शेखावत के पक्ष में रोड शो किया। यह रोड शो गांधी मैदान से शुरू हुआ, जो सरदारपुरा गोल, बिल्डिंग होते हुए जालोरी गेट पहुंचा। इसके बाद योगी ने अपने संबोधन में कहा कि कि जो देश द्रोही थे, राष्ट्र विरोधी गतिविधियों में लिप्त रहते थे। उनका राम नाम सत्य हो गया है। उन्होंने लोगों से अपील की है कि अच्छे लोगों को चुनकर लोकसभा में भिजवाए, ताकि देश की सुरक्षा, समृद्धि और आस्था का सम्मान हो सके। यहीं नहीं देश का नव निर्माण भी हो सके।

योगी के रोड शो में बड़ी संख्या में समर्थक जुटे
26 अप्रैल को दूसरे चरण के तहत जोधपुर में मतदान होंगे। यहां बीजेपी के प्रत्याशी गजेंद्र सिंह शेखावत और कांग्रेस के करण सिंह उचियारडा चुनावी मैदान में है। इस दौरान योगी के रोड शो में समर्थन की काफी भीड़ जुटी। लोगों में योगी को देखने के लिए उत्साह देखने को मिला। रोड शो के दौरान शेखावत योगी के साथ वाहन में खड़े थे। इस दौरान योगी ने हाथ जोड़ते हुए लोगों का अभिवादन किया। वहीं शेखावत ने भी रोड शो के दौरान फूल बरसाए।