मुजफ्फरनगर हाईवे पर होटल के बाहर से चोरी हुआ पिस्टल और 100 कारतूस, पुलिस ने…

Pistol and 100 cartridges stolen from outside hotel on Muzaffarnagar highway, police arrested
Pistol and 100 cartridges stolen from outside hotel on Muzaffarnagar highway, police arrested
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। पुलिस ने हाईवे के एक होटल के बाहर से दिव्यांग शूटर का चुराया गया लाईसेंसी पिस्टल व 100 कारटेज 10 घंटे के भीतर ही बरामद कर लिये। पुलिस ने चोरी करने वाले दोनों आरोपियों को भी दबोच लिया।

उत्तराखंड के देहरादून प्रीत नगर निवासी दिव्यांग शूटर राजेन्द्र बस में सवार होकर दिल्ली के लिए निकला था। देर रात बस हाईवे पर पहुंची तो यात्रियों के खाने के लिए उसे एक होटल के बाहर रोक दिया गया। राजेन्द्र होटल में खाना खाने के लिए चला गया। अपने साथ वह बैग भी ले गया। खाना खाने के बाद जब वह होटल से बाहर आया तो बैग एक और रख वह लघुशंका के लिए चला गया। दिव्यांग शूटर वापस लौटा तो बैग उस जगह नहीं था जहां उसे रखा गया था। जिसके बाद मामले की शिकायत थाना मंसूरपुर पुलिस से की गई। पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज प्राप्त कर चोरो की तलाश की। जिसके बाद 10 घंटे के भीतर ही पुलिस ने दो आरोपियों को डीएवी स्कूल के पास से दबोचकर उनके कब्जे से बैग बरामद कर लिया। उसके साथ ही दोनों बदमाशों से चोरी किया गया लाईसेंसी पिस्टल, 100 कारतूस तथा आइडी भी बरामद कर ली गई। दोनों बदमाशों का चालान किया जा रहा है।

दबोचे गए दोनों बदमाश

प्रभारी निरीक्षक थाना मंसूरपुर सुशील कुमार सैनी के अनुसार दबोचे गए बदमाश की पहचान मनोज उर्फू भूरू पुत्र रामभूल निवासी मुल्हैडा थाना सरधना, मेरठ एवं विक्की पुत्र रामप्रसाद निवासी 111/95 बाल शिशु गृह बेनाजावर भट्टा मेती झील थाना स्वरूपनगर, कानपुर नगर के रूप में हुई।

पुलिस ने ये की बरामदगी

थाना मंसूरपुर पुलिस ने 1 पिस्टल (0.22 बोर) तथा 100 कारतूस (0.22 बोर) एवं एक पिस्टल लाइसेन्स व यूआईडी बरामद की।