मुजफ्फरनगर में पुलिस ने दबोचे दो बदमाश, मिला लूट का इतना सामान सब हैरान

Police caught two miscreants in Muzaffarnagar, got so much loot, everyone surprised
Police caught two miscreants in Muzaffarnagar, got so much loot, everyone surprised
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। थाना सिखेड़ा क्षेत्र में दो दिन तक लगातार लूट की दो घटनाओं को अंजाम देकर सनसनी मचाने वाले दो बदमाशों को पुलिस ने दबोचकर घटना का खुलासा किया है। पुलिस ने दबाेचे गए दोनों बदमाशों से लूटा गया मोबाईल, हजारो की नगदी व अवैध हथियार बरामद किये हैं।

रिजर्व पुलिस लाइन में प्रेस वार्ता करते हुए एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय ने बताया कि थाना सिखेड़ा क्षेत्र में 14 फरवरी को बेहड़ा आस्सा के समीप एक पशु व्यापारी से हथियार बंद बदमाशों ने एक लाख रुपये नगद मोबाईल व बाइक आदि लूट ली थी। जबकि 15 फरवरी को गांव भिक्की में अपनी बहन को डाक्टर के ले जा रहे एक व्यक्ति की बाइक रुकवा बदमाशों ने हथियारों के बदल पर उससे नगदी तथा मोबाइल आदि लूट लिया था। बताया कि थाना सिखेड़ा पुलिस ने लूट की दोंनो घटनाओं का मुकदमा दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी थी। उन्होंने बताया कि थाना सिखेड़ा पुलिस ने इस मामले में कड़ी मशक्कत करते हुए गांव बेहड़ा अस्सा के राजवाहे की पुलिया से दो लुटेरों को गिरफ्तार किया। उन्होंन बताया कि दोनों बदमाशों से लूटी गई धनराशि से संबंधी नगदी तथा मोबाईल आदि बरामद किया गया।

ये हैं गिरफ्तार किये गए दोनों बदमाश

एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय ने बताया कि पुलिस ने लूट की घटनाओं को अंजाम देने के मामले में दिपांशु उर्फ भूरा पुत्र गजेन्द्र सिंह निवासी ग्राम नंगला मुबारिक थाना सिखेडा तथा प्रवीण पुत्र ओमबीर सिंह निवासी मुकंदपुर थाना तितावी, मुजफ्फरनगर हाल निवासी किराये का मकान रामपुरी थाना कोतवाली नगर, मुजफ्फरनगर को गिरफ्तार किया।

दोनों लुटेरों से ये की गई बरामदगी

एसपी सिटी ने बताया कि दोनों लुटेरों से 40 हजार रुपये नगद (लूट के अभियोगों से सम्बन्धित)1 स्पलैण्डर मोटरसाइकिल (लूट के अभियोग से सम्बन्धित)1 मोबाइल फोन हुवाई कम्पनी (लूट के अभियोग से सम्बन्धित) लूट की घटना को अंजाम देने के लिए बरामद की गई एक बजाज प्लसर मोटरसाइकिल तथा 1 तमंचा व 2 कारतूस 315 बोर एवं 1 तमंचा मय 2 कारतूस 12 बोर बरामद किये गए।