पुलिस वालों को सेना के जवानों ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, वायरल वीडियो में दिखा बेरहम चेहरा

Policemen were chased and beaten by army personnel, merciless face seen in viral video
इस खबर को शेयर करें

Pakistan Army Soldiers Attacked Police Officials : पाकिस्तान में सरकार पर सेना के असर की बात तो हमेशा होती आई है। लेकिन, वहां हुई एक घटना ने तो साबित कर दिया है कि पाकिस्तानी सेना खुद को कानून व्यवस्था से कहीं ऊपर समझती है। दरअसल, यहां के पंजाब प्रांत में आने वाले बहावलनगर में सेना के जवानों ने पुलिस वालों पर ही हमला बोल दिया। इसके वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं जो पाक सेना के बेरहम चेहरे से नकाब उठा रहे हैं।

यह घटना बुधवार को मदरिसा पुलिस स्टेशन में हुई थी। यहां पुलिस ने एक सैनिक के भाई के पास से अवैध हथियार जब्त किए थे। थोड़ी ही देर बाद सात-आठ गाड़ियों में सैनिकों का एक ग्रुप वहां पहुंचा। उन्होंने एक पुलिस स्टेशन से चाबियां छीनीं और पुलिस स्टेशन के अंदर घुस गए और बेरहमी के साथ उत्पात मचाना और तोड़फोड़ करना शुरू कर दिया। सैनिकों ने पुलिस कर्मचारियों को रायफल की बटों और डंडों से मारा। यहां तक कि उन्होंने थाने के एसएचओ को भी नहीं छोड़ा।

सोशल मीडिया पर भड़का सेना के खिलाफ गुस्सा
इस दौरान कई पुलिस कर्मियों को बेहद गंभीर चोट आई है। कई पुलिस वालों के शरीर पर चोट के निशान साफ देखे गए। यह घटना बुधवार की सुबह करीब 10 बजे ईद की नमाज के बाद हुई। मामले के वीडियो वायरल होने के बाद सेना के खिलाफ आक्रोश भड़क उठा है। सोशल मीडिया पर लोग सेना से जवाब मांग रहे हैं और सवाल कर रहे हैं कि क्या वह खुद को कानून व्यवस्था से ऊपर समझती है। साथ ही हथियार जब्त करने पर सेना की प्रतिक्रिया पर भी सवाल उठ रहे हैं।

पंजाब पुलिस ने वारदात को बताया ‘छोटी घटना’
सोशल मीडिया पर सामने आए एक वीडियो में एक शख्स को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि सेना के करीब 40-50 जवान पुलिस स्टेशन पहुंचे और पुलिस वालों के साथ मारपीट शुरू कर दी। सैनिक पुलिस थाने से डीवीआर उठा ले गए, पुलिस वालों को लॉक अप में बंद कर दिया और उनके साथ मारपीट की। वहीं, पंजाब पुलिस की ओर से जारी एक बयान में इसे एक छोटी सी घटना बताया गया है। इसमें कहा गया है कि छवि खराब करने के लिए इसे बढ़ा-चढ़ा कर बताया जा रहा है।