प्राइमरी स्कूल के टीचर पर 5वीं क्लास की छात्रा से यौन उत्पीड़न का आरोप, ऐसे सामने आया मामला

Primary school teacher accused of sexually harassing a 5th class student, this is how the case came to light
Primary school teacher accused of sexually harassing a 5th class student, this is how the case came to light
इस खबर को शेयर करें

America: अमेरिका के विस्कॉन्सिन के हडसन में एक प्राइमरी स्कूल की शिक्षिका पर अपने एक छात्र के साथ अनुचित संबंध रखने का आरोप लगाया गया है। गुरुवार को सेंट क्रॉइक्स काउंटी में दर्ज एक रिपोर्ट के अनुसार, सेंट पॉल की 24 वर्षीय मैडिसन बर्गमैन पर प्रथम-डिग्री बाल यौन उत्पीड़न का एक मामला दर्ज किया गया था। रिपोर्ट में कहा गया है कि बर्गमैन रिवर क्रेस्ट एलिमेंट्री स्कूल में काम करती थी और पुलिस को उसके और 5वीं कक्षा के छात्र के बीच अनुचित व्यवहार की जांच करने के लिए बुलाया गया था।

क्या है पूरा मामला?
रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस के पास बर्गमैन और बच्चे के बीच कई टेक्स्ट बातचीत के स्क्रीनशॉट थे, जिसमें लंच के समय या स्कूल के बाद दोनों के बीच कई मुठभेड़ों का उल्लेख था। ये टेक्स्ट पीड़ित की मां ने खोजे, जिन्होंने पाया कि लड़का इस सप्ताह की शुरुआत में बर्गमैन से फोन पर बात कर रहा था। दर्ज किए गए आरोपों के अनुसार, पीड़ित ने कहा कि उसे उसका नंबर तब मिला जब वह सर्दियों की छुट्टियों में अपनी मां के साथ आफ्टन आल्प्स में स्कीइंग कर रहा था।

बर्गमैन के अनुसार, उसे पार्क में अलग होने की स्थिति में नंबर मिला था। पुलिस को पीड़ित के नाम वाला एक फ़ोल्डर भी मिला जिसमें कई हस्तलिखित नोट थे। पीड़िता ने बताया कि दोनों ने एक-दूसरे को जो पत्र लिखे थे, उनमें से कई में दोनों के एक-दूसरे को चूमने की बात कही गई थी। पत्रों में दोनों ने बताया कि उन्हें किस करना कितना पसंद है।

मैडिसन बर्गमैन ने क्या कहा
द डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार, उनके फेसबुक के अनुसार, बर्गमैन ने दिसंबर में अपने मंगेतर से सगाई कर ली थी और उनकी शादी 27 जुलाई को तय हुई है। बर्गमैन ने एक पत्र में लिखा, “मेरी एक चचेरी बहन 5वीं कक्षा में है और मैं कल्पना भी नहीं कर सकती कि कोई पुरुष उससे इस तरह बात करे, जैसे हम बात करते हैं। मुझे पता है कि हमारे बीच एक खास रिश्ता है और मैं तुम्हें दुनिया में किसी से भी ज्यादा प्यार करती हूं, लेकिन मुझे यहां वयस्क होना चाहिए और रुकना चाहिए।”

स्कूल की प्रिंसिपल किम्बर्ली ओस्टरह्यूस ने अभिभावकों को एक संदेश लिखा और कहा कि स्कूल इस खबर से “परेशान” है, साथ ही उन्होंने कहा कि स्कूल इस खबर से प्रभावित लोगों के लिए चिंतित है। बर्गमैन को कथित तौर पर $25,000 के हस्ताक्षर वाले बॉन्ड पर रिहा कर दिया गया, और उन्हें स्कूल की संपत्ति या कार्यक्रमों में जाने की अनुमति नहीं है।