हरियाणा होटल में चोरी-छिपे चल रहा था देह व्यापार का धंधा, पुलिस ने किया पर्दाफाश

Prostitution business was going on secretly in Haryana hotel, police exposed
Prostitution business was going on secretly in Haryana hotel, police exposed
इस खबर को शेयर करें

यमुनानगर: हरियाणा पुलिस ने यमुनानगर के संतपुरा रोड स्थित होटल और कैफे में छापे मारे. मौके से कई युवक और युवतियां आपत्तिजनक हालत में मिले. होटल के मालिक को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ की जा रही है.

हरियाणा में यमुनानगर के संतपुरा रोड स्थित एक होटल व कैफे में छापा मारकर पुलिस ने कई युवक-युवतियों को गिरफ्त में लिया है. इनमें से कुछ युवक-युवतियां होटल के अंदर छोटे-छोटे केबिन में आपत्तिजनक हालत में मिले. मौके पर शराब की बोतलें, आपत्तिजनक सामग्री और अन्य सामान भी बरामद किया गया. पुलिस ने होटल मालिक को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है. पुलिस ने होटल के डेली रजिस्टर को भी अपने कब्जे में ले लिया है.

कहा जा रहा है कि होटल की आड़ में यहां देह व्यापार चल रहा था. पुलिस ने जब वहां छापा मारा तो युवक और युवतियां आपत्तिजनक हालत में मिले. होटल के रजिस्टर में भी इन लोगों का कोई रिकॉर्ड नहीं मिला. पुलिस के मुताबिक, दो दर्जन से भी अधिक युवक-युवतियों को हिरासत में लेकर कार्रवाई की जा रही है.

पुलिस इस मामले से जुड़ी सभी परतें खंगाल रही हैं. एसएचओ कमलजीत ने बताया कि होटल में शराब भी पिलाई जा रही थी. होटल के पास शराब पिलाने को लेकर किसी भी तरह का लाइसेंस नहीं मिला. होटल मालिक को अरेस्ट कर लिया गया है. वहां जिस्मफरोशी का धंधा कब से चलाया जा रहा था, यह बात जांच के बाद सामने आएगी.

यमुनानगर के एसएचओ सिटी कमलजीत सिंह ने बताया कि होटल में लड़के-लड़कियों के पास कोई दस्तावेज नहीं मिले. होटल में अनैतिक कार्य को लेकर कार्रवाई की गई है. हिरासत में लिए गए लोगों की डिटेल ली जा रही है.