हरियाणा के कैथल में दर्दनाक हादसा, करंट लगने से दो की मौत, 3 की हालत गंभीर

Tragic accident in Haryana's Kaithal, two died due to electrocution, 3 in critical condition
Tragic accident in Haryana's Kaithal, two died due to electrocution, 3 in critical condition
इस खबर को शेयर करें

कैथल. हरियाणा के कैथल जिले में एक दर्दनाक हादसे में पिता और जवान पुत्र की मौत हो गई. वहीं तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. ये हादसा गांव सलेमपुर में बिजली करंट की चपेट में आने से हुआ. घायलों को कैथल के सिविल अस्पताल में रेफर किया गया है. मृतकों की पहचान करीब 48 वर्षीय राजकुमार और उसके बेटे 18 वर्षीय जगबीर के रूप में हुई है. बता दें कि करीब सालभर पहले राजकुमार ने अपनी पत्नी को सड़क हादसे में खो दिया था.

बताया जा रहा है कि रामकुमार अपने बेटे जगबीर के साथ रात को खेत में बिजली की मोटर डलवाने के लिए गया था. उनके साथ तीन और लोग काम कर रहे थे. बताया जा रहा है कि इसी दौरान सभी पांचों लोगों को करंट लगा और वे बुरी तरह झुलस गए. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर कई लोग इकट्ठे हो गए और उन्होंने घायलों को स्थानीय अस्पताल पहुंचाया. करंट लगने के बाद घायलों को जब अस्पताल ले जाया गया तो हालत गंभीर होने के कारण उन्हें कैथल के अस्पताल में रेफर कर दिया गया.

अस्पताल में डॉक्टरों ने पिता राजकुमार व उसके बेटे जगबीर को मृत घोषित कर दिया. वहीं मंगलवार को उनका पोस्टमार्टम करवाया गया और शव उनके परिजनों को सौंप दिए गए. घायलों में पप्पू नाम के युवक का पैर करंट लगने से जल गया है और बाकी दो व्यक्तियों की हालत गंभीर बताई जा रही है.