बिहार में अवैध संबंध का विरोध करने पर कलयुगी पिता ने पत्नी और बेटे का किया बेरहमी से कत्ल

Kaliyugi father brutally murdered wife and son for opposing illegal relationship in Bihar
Kaliyugi father brutally murdered wife and son for opposing illegal relationship in Bihar
इस खबर को शेयर करें

पटना: टाउन थाना क्षेत्र की डाड़ा पंचायत के जनकपुर गांव में मंगलवार की सुबह एक युवक ने अवैध संबंध का विरोध करने पर अपनी पत्नी और बेटे को मार डाला। मृतका के परिजनों का आरोप है पति भूषण यादव समेत ससुराल वालों ने गुड़िया देवी (25) की हत्या गला घोंटकर कर दिया जबकि पांच वर्षीय पुत्र ऋषभ कुमार की हत्या छाती कर चढ़कर कर दी। इसका निशान बच्चे के शव पर देखा गया। साथ ही महिला के शव को पत्थर से बांधकर गांव के नहर में फेंक दिया। जबकि बच्चे का शव घर में छोड़ सभी फरार हो गये। स्थानीय लोगों की सूचना पर टाउन थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

इधर, घटना की सूचना पर विवाहिता के मायके फुल्लीडुमर थाना क्षेत्र के कुशाहा गांव निवासी राजेन्द्र यादव भी जनकपुर गांव पहुंचे। विवाहिता के परिजनों ने आरोप लगाया कि भूषण यादव का गांव की ही एक महिला से अवैध संबंध है। इसका विरोध गुड़िया देवी करती थी। इतना ही नहीं दहेज में दो लाख रुपए की मांग की जाती थी और इसके लिए उसे प्रताड़ित भी किया जाता था।

टाउन थानाध्यक्ष शंभूनाथ यादव ने बताया कि मामले की तहकीकात की जा रही है। वहीं प्राप्त आवेदन के आधार पर कार्रवाई शुरू कर दी गई है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।
अवैध संबंध के लिए कलयुगी पिता ने पत्नी और बेटे का किया बेरहमी से कत्ल