पुष्पा स्टार अल्लू को नहीं झुका पाया शराब और पान का विज्ञापन, करोड़ों के ऑफर को किया मना

Pushpa star could not persuade Allu to advertise liquor and paan, refused the offer worth crores
Pushpa star could not persuade Allu to advertise liquor and paan, refused the offer worth crores
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली: अल्लू अर्जुन इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म पुष्पा 2 की शूटिंग में बिजी हैं। अल्लू साउथ के बड़े स्टार हैं और फैंस उनको लेकर बहुत दीवाने हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि ऐसे ही नहीं अल्लू ने फैंस का दिल जीता है। वह काम ही ऐसा करते हैं जिससे फैंस खुद उनपर प्यार लुटाते हैं जैसे हाल ही में एक्टर ने शराब और एक पान के ब्रांड का ऑफर ठुकरा दिया है जबकि इस विज्ञापन के लिए अल्लू को मोटी रकम मिल रही थी।

10 करोड़ का ऑफर ठुकराया
एक वेबसाइट के मुताबिक शराब और पान ब्रांड चाहते थे कि फिल्म पुष्पा में जब भी एक्टर स्मोक करें या कुछ चबाएं तो स्क्रीन पर उनके ब्रांड का लोगो दिखे। इसके लिए उन्हें 10 करोड़ मिल रहे थे, लेकिन एक्टर कम्फर्टेबल नहीं थे और उन्होंने मना कर दिया। बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब अल्लू ने किसी शराब और पान ब्रांड का ऑफर ठुकराया हो। इससे पहले खबर आई थी कि एक्टर को एक तम्बाकू कंपनी ने भी टीवी के विज्ञापन का ऑफर दिया था और इसके लिए अच्छा पैसा भी दे रहे थे, लेकिन एक्टर ने मना कर दिया था।

पुष्पा 2 का इंतजार
अल्लू की फिल्म पुष्पा की बात करें तो साल 2021 में पुष्पा द राइज रिलीज हुई थी जो सुपरहिट फिल्म थी। इस फिल्म के लिए अल्लू को नेशनल अवॉर्ड भी मिला बेस्ट एक्टर का। अब पुष्पा 2 में वह और धमाकेदार अवतार में दिखेंगे। कुछ समय पहले फिल्म का पोस्टर रिलीज हुआ था जिसमें एक्टर के मुंह में रेड और ब्लू कलर का पेंट हुआ था। इसके साथ ही उन्होंने चूड़ियां और बाकी जूलरी पहनी थी। नाक में नोज पिन और कान में झुमके पहने थे। इसके बाद फिल्म में पुलिस वाले का किरदार निभाने फाहद फाजिल का पोस्टर रिलीज हुआ था। अब रश्मिका मंदाना के पोस्टर का सबको इंतजार है। ऐसा कहा जा रहा है कि सई पल्लवी भी अब पुष्पा के सीक्वल में दिखेंगी। खबर यह भी है कि किसी बॉलीवुड एक्टर की भी दूसर पार्ट में एंट्री होगी। हालांकि अभी तक मेकर्स ने इस बारे में कोई अनाउंसमेंट नहीं की है। फिल्म अगले साल 15 अगस्त को रिलीज होगी।