राहुल गांधी दो दिवसीय दौरे पर आएंगे छत्तीसगढ़, इन जिलों में आमसभा को करेंगे संबोधित

Rahul Gandhi will come to Chhattisgarh on a two-day tour, will address public meetings in these districts
Rahul Gandhi will come to Chhattisgarh on a two-day tour, will address public meetings in these districts
इस खबर को शेयर करें

रायपुर। प्रदेश में कुछ दिनों बाद विधानसभा चुनाव होने वाले हैं, ऐसे में राजनीतिक पार्टियों के शीर्ष नेता लगातार ही प्रदेश में दौरे कर रहे हैं। ये नेता राज्य के विभिन्न जिलों आयोजित में रैलियों और सभाओं में शामिल होकर उम्मीदवारों के पक्ष में प्रचार कर रहे हैं। इसी क्रम में अब कांग्रेस नेता राहुल गांधी एक बार फिर छत्तीसगढ़ दौरे पर आने वाले हैं। इस दौरान पर दो दिनों प्रदेश में आयोजित सभाओं और रैलियों में शामिल होंगे।

28-29 अक्टूबर को आएंगे राहुल
आगामी 28-29 अक्टूबर को राहुल कोंडागांव, कांकेर और कर्वधा जिले की जनसभाओं में शामिल होंगे।यहां पर इन तीनों से घोषित कांग्रेस के प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार भी करेंगे।बताया जा रहा है कि राहुल गांधी की रैलियों में प्रदेशभर के जिलों से कांग्रेस कार्यकर्ता पहुंचेंगे।

आमसभा को करेंगे संबोधित
प्रस्तावित दौरे के मुताबिक राहुल गांधी कोंडागांव जिले के फरसगांव में आमसभा को संबोधित करेंगे।वहीं वे कांकेर जिले के भानुप्रतापपुर में भी आमसभा में शामिल होंगे। साथ ही कांकेर जिले के भानुप्रतापपुर में और कर्वधा में उनकी जनसभा होगी।साथ ही बताया ये गया है कि राहुल गांधी प्रदेश के बड़े नेताओं के साथ चुनावी चर्चा करने के लिए बैठक भी ले सकते हैं।

कांग्रेस में शामिल होंगे MLA प्रमोद शर्मा
बलौदाबाजार। आज विधायक प्रमोद शर्मा कांग्रेस में शामिल होंगे। वे सीएम बघेल के सामने पार्टी की सदस्यता लेंगे।पिछलें दिनों उन्होंने जोगी कांग्रेस से इस्तीफी दे दिया था। इसके बाद कयास लगाए जा रहे थे कि वे भाजपा में शामिल हो सकते हैं।

लेकिन अब प्रमोद शर्मा कांग्रेस में शामिल हो रहे हैं।

कांग्रेस प्रदेश प्रभारी कुमारी सैलजा का दौरा
रायपुर। आज प्रदेश चुनाव प्रभारी कुमारी शैलजा कोरबा और बलरामपुर जिले के दौरे पर रहेंगी।शैलजा के साथ प्रभारी सचिव डॉ. चंदन यादव मौजूद रहेंगे। साथ ही सह प्रभारी विजय जांगिड दोनों जिलों के दौरे पर रहेंगे।तय दौरे के मुताबिक शैलजा सुबह 9:45 बजे कोरबा के लिए रवाना होंगी।

नामांकन रैली और आमसभा में होंगी शामिल
कोरबा वह में नामांकन रैली और आमसभा को संबोधित करेंगी। साथ ही कुमारी शैलजा दोपहर 2 बजे रामानुजगंज भी जाएंगी।यहां पर वे नामांकन रैली और आमसभार शामिल होंगी। इसके बाद वह दोपहर 3:30 बजे अंबिकापुर जाएंगी।

बीजेपी के स्टार प्रचारकों का बैक टू बैक दौरा
रायपुर। राजधानी रायपुर में बीजेपी के स्टार प्रचार के लिए बैक टू बैक दौरा करेंगे। पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद तीन दिवसीय छत्तीसगढ़ दौरे पर आ रहे हैं।तय दौरे के मुताबिक आज वे 1:45 बजे रायपुर पहुंचेंगे। रविशंकर प्रसाद 27 अक्टूबर को सूरजपुर जिले जाएंगे यहां वे एक आमसभा को संबोधित करेंगे। साथ ही वे दुर्ग में भी आमसभा में शामि होंगे। इसके अलावा 28 अक्टूबर को प्रसाद रायपुर ग्रामीण के विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होंगे।