Rajamouli ने Alia Bhatt को दिया धोखा? एक्ट्रेस ने डिलीट किए RRR से जुड़े पोस्ट, किया अनफॉलो!

Rajamouli cheated on Alia Bhatt? Actress deleted posts related to RRR, unfollowed!
Rajamouli cheated on Alia Bhatt? Actress deleted posts related to RRR, unfollowed!
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट को लेकर चौंकाने वाली खबर सामने आई है. सुनने में आया है कि आलिया भट्ट RRR के डायरेक्टर एसएस राजामौली से नाराज हैं. यहां तक कि आलिया भट्ट ने राजामौली को इंस्टाग्राम से अनफॉलो भी कर दिया है. आलिया ने RRR से जुड़े सभी पोस्ट अपनी इंस्टा अकाउंट से डिलीट कर दिए हैं.

राजामौली से नाराज आलिया?
खबरों के मुताबिक, आलिया भट्ट डायरेक्टर से नाराज हैं. RRR के फाइनल कट में मिले कम स्क्रीन स्पेस ने आलिया को खफा कर दिया है. RRR में अपने छोटे रोल को देख आलिया भट्ट नाखुश हैं इसलिए उन्होंने इंस्टाग्राम पर फिल्म से जुड़े सभी पोस्ट्स को डिलीट कर दिया है. अटकलें ये भी हैं कि आलिया ने RRR के डायरेक्टर एसएस राजामौली को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है. लेकिन इसमें कोई सच्चाई नहीं है.

डायरेक्टर को किया अनफॉलो?
आलिया भट्ट ने राजामौली को अनफॉलो नहीं किया है. अगर आप इंस्टा पर जाकर आलिया भट्ट के फॉलोइंग लिस्ट को चेक करेंगे तो उसमें एसएस राजामौली का नाम साफ दिखता है. इसलिए राजामौली की अनफॉलो करने की खबरें गलत हैं. लेकिन हां, ये सच है कि आलिया भट्ट के इंस्टा अकाउंट पर RRR से जुड़े कोई पोस्ट नहीं हैं. अब क्यों आलिया ने इन्हें डिलीट किया है इसकी असल वजह तो वहीं बता सकती हैं.

ये सच है कि RRR में आलिया को कम स्क्रीन स्पेस मिला है. उनका सीता का रोल दमदार नहीं है. आलिया की प्रेजेंस मजबूत नहीं दिखी है. जितनी एक्टर अजय देवगन के कैमियो की दिखी है. आलिया RRR के हालिया प्रमोशनल इवेंट में ज्यादा नहीं दिखी थीं.

अब आलिया क्या सच में राजामौली से नाराज हैं या बात कुछ और है… अभी किसी नतीजे पर पहुंचना जल्दबाजी होगी.