राजस्थान: पीछे पड़ी पुलिस तो घबराए बदमाश ने खुद को ही मार ली गोली

इस खबर को शेयर करें

जयपुर। धौलपुर में बुधवार को कैला देवी के दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं से भरे टेंपो को रोडवेज बस ने टक्कर मार दी। हादसे में टेंपो सवार 2 लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि 10 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को बाड़ी अस्पताल में भर्ती कराया है। यहां प्राथमिक उपचार के बाद घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। हादसे में मृतक और घायल एक ही परिवार के हैं।

पकड़े जाने के डर से बदमाश ने खुद को गोली मारी
कोटपूतली में देर रात एक बदमाश ने खुद को गोली मार ली। दरअसल, पुलिस को देर रात को कुछ बदमाशों के आने की सूचना मिली। पुलिस उन्हें पकड़ने के लिए पीछा करने लगी। बदमाश पुलिस पर फायरिंग करते हुए बाजरे के खेत से निकल गए। इनमें से एक बदमाश को पुलिस ने घेर लिया। पुलिस से बचने के लिए उसने तभी उसने खुद को गोली मार ली। सुक्खा गुर्जर खेतड़ी से हत्या के मामले में फरार चल रहा था। वहीं पुलिस ने टीम गठित कर अन्य बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

अलवर में आर आर फैक्ट्री में लगी आग
अलवर जिले के नीमराणा औद्योगिक क्षेत्र में स्थित आर आर फैक्ट्री में आग लग गई। सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची और आग बुझाने का प्रयास किया। बताया जा रहा है कि आग लगने से करोड़ों रुपए का नुकसान हुआ है। आग लगने का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है।

नागौर में थाने के बाहर ग्रामीणों का प्रदर्शन
नागौर जिले के भावण्डा क्षेत्र में 11 दिन पहले अपहरण और मारपीट मामले में घायल हुए युवक की मंगलवार को अहमदाबाद के अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। अब बुधवार को सैकड़ों ग्रामीणों के साथ आए परिजन पुलिस इंतजामों के बावजूद शव लेकर पुलिस थाने पहुंच गए। थाने में शव रख कर बाहर धरने पर बैठ गए हैं। परिजनों का दावा है कि भावण्डा SHO आरोपियों से मिले हुए हैं। मामले में कार्रवाई नहीं कर रहे हैं। घटना के 12 दिन बीत जाने के बाद एक भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया। फिलहाल पुलिस-प्रशासन समझाइश के प्रयास कर रहा है, लेकिन हालात तनावपूर्ण बने हुए हैं।

बदमाशों ने 4 गाड़ियों में लगाई आग
बाड़मेर में अज्ञात बदमाशों ने देर रात 4 गाड़ियों में आग लगा दी। बदमाशों की यह करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जानकारी के मुताबिक कोतवाली थाना क्षेत्र के गांधीनगर में बदमाशों ने घर के बाहर खड़ी गाड़ियों में एक-एक कर आग लगा दी।