Ranu Mondal New Video: दुल्हन की तरह तैयार हो गईं रानू मंडल, नए वीडियो ने इंटरनेट पर मचाई धूम

Ranu Mondal New Video: Ranu Mandal got ready like a bride, new video created a buzz on the internet
Ranu Mondal New Video: Ranu Mandal got ready like a bride, new video created a buzz on the internet
इस खबर को शेयर करें

Ranu Mondol Kacha Badam New Video: इंटरनेट सेंसेशन रानू मंडल (Ranu Mondol) का एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर सामने आया है जिसमें वह दुल्हन के कपड़े पहने नजर आ रही हैं. जी हां, हां, आपने बिल्कुल सही पढ़ा. वह दुल्हन के कपड़े पहनकर शादी नहीं कर रहीं, बल्कि वायरल होने का नया तरीका निकाला है. फेसबुक और यूट्यूब पर सामने आए एक वीडियो में रानू मंडल को लाल साड़ी और गहनों में बंगाली दुल्हन के रूप में देखा जा सकता है. साथ ही वह वायरल हो रहे बंगाली गाने ‘कच्चा बादाम’ (Kacha Badam) को गाती नजर आ रही हैं.

रानू मंडल ने फिर गाया कच्चा बादाम सॉन्ग
पश्चिम बंगाल के मूंगफली विक्रेता भुबन बडियाकर का गाना कुछ दिनों पहले ऑनलाइन ट्रेंड कर रहा था. उसी गाने को कॉपी करते हुए उन्होंने अपनी आवाज में ‘कच्चा बादाम’ सॉन्ग गाया है. जैसा कि आप देख सकते हैं कि वायरल वीडियो में रानू मंडल दुल्हन के ड्रेस में ‘कच्चा बादाम’ गाती नजर आ रही हैं.

सोशल मीडिया पर रानू मंडल का गाना हुआ वायरल
यह वीडियो किसने रिकॉर्ड किया है यह अभी तक साफ नहीं हो पाया है. हालांकि, यह वीडियो सोशल मीडिया पर यूजर्स का ध्यान आकर्षित करने में कामयाब रहा है. फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम समेत कई सोशल मीडिया पर प्लेटफॉर्म पर यह वीडियो वायरल हो चुका है.

देखें वीडियो-

तीन साल पहले एक गाने से रातोंरात बन गईं थी स्टार
हालांकि, रानू मंडल का कच्चा बादाम गाने का वीडियो जनवरी 2022 में भी सोशल मीडिया पर सामने आया था. रानू मंडल अगस्त 2019 में 1972 के गीत ‘एक प्यार का नगमा है’ के गाने के एक वीडियो के वायरल होने के बाद रातोंरात स्टार बन गईं. यहां तक ​​कि गायक और संगीत निर्देशक ने भी अपनी फिल्म ‘हैप्पी हार्डी एंड हीर’ के लिए एक मौका दिया.