मुजफ्फरनगर में सेना की गाड़ी में घुसी बाइक, दो युवकों की दर्दनाक मौत

Bike rammed into army vehicle in Muzaffarnagar, painful death of two youths
Bike rammed into army vehicle in Muzaffarnagar, painful death of two youths
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। पुरकाजी क्षेत्र में सेना के काफिले में पीछे से बाइक घुस गई। दुर्घटना में बाइक सवार दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को सेना के जवानों ने अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं बाइक मौके पर जलकर राख हो गई। सेना का काफिला मेरठ छावनी से रुड़की जा रहा था। युवकों को ऋषिकेश एम्स और रुड़की स्थित सैनिक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। युवकों की स्थिति चिंताजनक बनी हुई है।

बाइपास पर सेना के क़ाफ़िले की गाड़ी में बाइक सवार युवकों की टक्कर हो गई। हादसे में बाइक में आग लगने से दोनों युवक बुरी तरह से झुलस गए। सेना के जवानों ने दोनों को उत्तराखंड के मंगलौर व ऋषिकेश में भर्ती कराया जहां उपचार के दौरान दोनों की मौत हो गई।

गुरूवार सुबह दिल्ली-देहरादून हाईवे पर फलौदा कट और भैसानी के बीच सेना की कानबाई में पीछे वाले ट्राले में घुसी बाइक में आग लग गई। प्रभारी निरीक्षक मुकेश कुमार गौतम ने बताया कि मेरठ से रुड़की के लिए सेना की गाड़ियों का क़ाफ़िला जा रहा था। घटनास्थल पर सभी गाड़ियां खडीं होकर अन्य गाड़ियों का इंतज़ार कर रहे थे। तभी दिल्ली के जहांगीर पुरी निवासी सोनू व अमित की बाइक क़ाफ़िले में पीछे खड़ी बाइक में घुस गई।

हादसे में बाइक में आग लगने से दोनों युवक झुलस गए। सेना की गाड़ी के भी पिछले हिस्से में आग लग गई। जवानों ने आग पर किसी तरह से क़ाबू पाया। अफ़सरों ने अपनी गाड़ी से सोनू को हरिद्वार के मंगलौर क़स्बे के प्राईवेट अस्पताल तथा अमित को ऋषिकेश के एम्स में भर्ती कराया, जहां उपचार के दौरान दोनों की मौत हो गई। बताया कि दोनों के घर सूचना कर दी गई है। स्वजन पुरकाजी के लिए चल दिए है।