मुजफ्फरनगर में मशहूर डॉक्टर ने क्यों दे दी जान, असली सच्चाई अब आई सामने

इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर: जनपद के एक प्राइवेट अस्पताल के डॉक्टर ने मंगवार की रात आत्महत्या कर ली. मोहल्ले में रहने वाला एक युवक किसी काम से डॉक्टर से मिलने उनके घर गया था. युवक को डॉक्टर का शव घर के अंदर पड़ा मिला. उसने तुरंत इसकी जानकारी स्थानीय लोगों को दी. स्थानीय लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

मामला मुजफ्फरनगर के थाना शहर कोतवाली के बुढ़ाना मोड़ के पास का है. डॉक्टर का नाम मोहित गिल (उम्र 36 वर्ष) था. वह मेरठ के कस्बा सुरूरपुर का रहने वाले थे. मोहित ने शहर के मोहल्ला गऊशाला में किराए पर नया मकान लिया था. उनकी पत्नी बेटे और बेटी के साथ रहने पहुंच गई थीं. इसके बाद डॉ. मोहित ने अकेले रहने के लिए एक कमरा अलग से किराए पर लिया और वहां रहने लगे थे. मंगलवार रात को डॉक्टर ने उसी कमरे में सुसाइड कर लिया.

मोहित तीन साल पहले ही मुजफ्फरनगर आए थे. कुछ दिनों से वह परेशान चल रहे थे. मिली जानकारी के अनुसार डॉ. मोहित पर लाखों रुपये का कर्ज था. कर्ज से परेशान होकर उन्होंने सुसाइड कर लिया. वह आयुष्मान अस्पताल में मुख्य डॉक्टर के रूप में कार्यरत थे. मेरठ से मोहित के परिजन और स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे है. परिवार में कोहराम है. इस मामले में अधिक जानकारी देते हुए सीओ सिटी ने बताया कि आयुष्मान अस्पताल के संचालक डॉक्टर मोहित गिल ने आत्महत्या कर ली है. पुलिस इस मामले की जांच पड़ताल कर रही है.