मुजफ्फरनगर में हाईवे पर पुलिस के साथ बदमाशों की मुठभेड़, दो घायल, एक फरार

Muzaffarnagar: Encounter on the highway, two injured, one absconding
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। नई मंडी कोतवाली पुलिस की देर शाम दिल्ली देहरादून हाईवे पर बिलासपुर कट के पास बाइक सवार तीन बदमाशों के साथ मुठभेड़ हो गई। इस दौरान पैरों में गोली लगने से दो बदमाश घायल हो गए जबकि एक बदमाश भाग निकला। पकड़े गए बदमाशों के कब्जे से दो लाख की नकदी, दो तमंचे व एक चोरी बाइक बरामद हुई है। यह गिरोह बंद घरों में चोरी करता है।

नई मंडी कोतवाली प्रभारी बबलू कुमार को देर शाम गश्त के दौरान दिल्ली देहरादून हाइवे पर बिलासपुर कट के पास बाइक पर तीन संदिग्ध युवक घूमते दिखे। पुलिस ने उन्हें रोकना चाहा लेकिन उन्होंने बाइक को जंगल की तरफ दौड़ा दिया। इस दौरान उन्होंने पुलिस पर फायरिंग भी की। जवाबी कार्रवाई में दो बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गए। उनका एक साथी अंधेरे का फायदा उठा कर फरार हो गया। जानकारी पाकर सीओ मंडी रूपाली राव मौके पर पहुंचीं।

उन्होंने बताया कि गोली लगने से मेरठ के थाना लिसाड़ी गेट के समर गार्डन शाहजहां कालोनी निवासी असलम व लिसाडी गेट निवासी अंकित घायल हुए हैं जबकि उनका एक साथी भाग गया है। इस गिरोह ने मोहल्ला सैनिक विहार में दिनदहाड़े एक मकान से लाखों की नकदी चोरी की थी। बुधवार को भी दिन में कूकड़ा स्थित एक मकान से डेढ़ लाख रुपए की नकदी चोरी की थी। घायल बदमाशों से दो लाख की नगदी, दो तमंचे व एक चोरी की बाइक बरामद की है। घायलों को अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है।