रील के दीवाने ने पूरी शादी की लाइव, सुहागरात भी नहीं भूली, दुल्हन के साथ ऐसे बनाया वीडियो

Reel junkie live-streamed the entire wedding, didn't even forget the wedding night, made a video with the bride like this
Reel junkie live-streamed the entire wedding, didn't even forget the wedding night, made a video with the bride like this
इस खबर को शेयर करें

शादी से लेकर सुहागरात तक की परंपरा को बहुत ही निजी माना जाता है, जिसे दूसरों को नहीं दिखाया जाता. लेकिन लोग आजकल इंस्टाग्राम पर रील बनाने के चक्कर में प्राइवेट लाइफ को भी सोशल कर देते हैं. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों इंस्टाग्राम पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में रील के दीवाने इस शख्स ने पूरी शादी को ही लाइव कर दिया. सिंदूर दान करने से लेकर सुहागरात के सेज पर बैठने तक, सबकुछ जो बेहद निजी होते हैं, उन्हें इस शख्स ने सबके सामने रख दिया.

रील्स के लिए शख्स ने शादी की खरीदारी का वीडियो बनाया, फिर तिलक के खाने-पीने का और इसके बाद हल्दी का भी वीडियो बनाकर इंस्टाग्राम पर अपलोड किया. दुल्हन के घर बारात ले जाने से लेकर जयमाला तक का वीडियो बनाया. फिर सिंदूर दान और विदाई का वीडियो शेयर किया. इन तमाम वीडियो पर लोग इसे उत्साहित करते रहे, लेकिन इसके बाद भी शख्स ने अपनी निजी लाइफ को सबके सामने रखना बंद नहीं किया. हद तो तब हो गई जब सुहागरात को भी इस शख्स ने एक वीडियो बनाया.

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे वो दुल्हन और अपने परिवार वालों के साथ कमरे के अंदर वीडियो बना रहा है. कभी ये शख्स पत्नी का माथा चूमता है तो कभी गले लगाता है. इस दौरान उसकी बहनें भी मौजूद रहती हैं. इस व्लॉगर का नाम राजा (@Raja Vlogs 1123) है, जिसे इंस्टाग्राम पर 39 लाख लोग फॉलो करते हैं. सुहागरात वाले इस वीडियो पर कई लोगों ने आपत्ति जताई तो कइयों ने बेवकूफी भरा कारनामा करार दिया.

सुहागरात तो ऑफलाइन मना लो…

राजा के सुहागरात वाले इस वीडियो को लगभग 4 करोड़ व्यूज मिले हैं, वहीं 8 लाख लोगों ने इसे लाइक किया. लोग जमकर कमेंट आ रहे हैं. प्रतीक नाम के यूजर ने लिखा है, ‘राजा भाई, कम से कम सुहागरात तो ऑफलाइन मना लो..’. वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा है कि शादी के बाद सुहागरात का भी वीडियो बना लिया, अब इसके आगे का मत दे देना. जबकि, गौरव नाम के यूजर ने तंज कसते हुए लिखा है कि भाई मैं आपका बहुत बड़ा फैन हूं, हर रील पर गालियां देता हूं.