Ricky Ponting की भविष्यवाणी, टी20 वर्ल्ड कप 2022 के फाइनल में इस टीम से हारेगा भारत

Ricky Ponting predicts, India will lose to this team in the final of T20 World Cup 2022
Ricky Ponting predicts, India will lose to this team in the final of T20 World Cup 2022
इस खबर को शेयर करें

T20 world Cup 2022: पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान रिकी पोंटिंग को लगता है कि भारत और मेजबान ऑस्ट्रेलिया इस साल आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल में खेलेंगे और एरॉन फिंच की टीम रोहित शर्मा की टीम को हराकर एक बार फिर से ट्रॉफी पर कब्जा करेगी. पोंटिंग ने हाल के दिनों में बहुत सारे टी20 क्रिकेट देखे हैं. ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान ने जस्टिन लैंगर के तहत ऑस्ट्रेलियाई टीम के सहायक कोच के रूप में काम किया है, पिछले पांच वर्षों से आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के मुख्य कोच रहे हैं.

टी20 वर्ल्ड कप 2022 के फाइनल में इस टीम से हारेगा भारत
दुनिया भर के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों को करीब से और व्यक्तिगत रूप से देखने और उनका विश्लेषण करने के बाद दो बार के वर्ल्ड कप विजेता कप्तान ने स्वीकार किया कि एक बड़ी आईसीसी ट्रॉफी जीतने के लिए किस्मत की भी जरूरत होती है, लेकिन 47 वर्षीय पूर्व खिलाड़ी को लगता है कि ऑस्ट्रेलिया के जीतने की अधिक संभावना है.

मौजूदा चैम्पियन के पास घरेलू परिस्थितियों का फायदा
पोंटिंग ने आईसीसी रिव्यू के ताजा एपिसोड में कहा, ‘मुझे लगता है कि भारत और ऑस्ट्रेलिया फाइनल में खेलने वाले दो टीमें होंगी और फाइनल में ऑस्ट्रेलिया उन्हें हरा देगा.’ उन्होंने कहा कि मौजूदा चैम्पियन के पास घरेलू परिस्थितियों का फायदा होगा.