2024 में जीत के लिए RLD का प्लान मथेगा वेस्ट यूपी, रथयात्रा देगी संदेश!

इस खबर को शेयर करें

मेरठ। लोकसभा चुनाव 2024 में फतह के लिए रालोद ने ताल ठोकनी शुरू कर दी है। पश्चिमी यूपी को मथने के लिए रालोद का खेल प्रोत्साहन प्रकोष्ठ 10 दिसंबर से पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह संदेश रथयात्रा निकाल रहा है, जिसका समापन चौधरी चरण सिंह की जयंती पर 23 नवंबर को किसान घाट पर होगा। यह जानकारी खेल प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी नीरपाल सिंह ने सोमवार को पार्टी कार्यालय पर आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में दी।

उन्होंने बताया कि संदेश रथयात्रा का शुभारंभ 10 दिसंबर को सहारनपुर से किया जाएगा और रात्रि विश्राम शामली में होगा। 11 दिसंबर को रथयात्रा शामली से चलकर बड़ौत पहुंचेगी। 12 दिसंबर को बड़ौत में रात्रि विश्राम होगा। 13 दिसंबर को बड़ौत से मेरठ पहुंचेगी और यहीं पर विश्राम होगा।

दिल्ली में होगा यात्रा का समापन

14 दिसंबर को मुजफ्फरनगर पहुंचेगी और रात्रि विश्राम पिन्ना में होगा। 15 को रात्रि विश्राम शुक्रताल, 16 को बिजनौर, 17 को अमरोहा, 18 को हापुड़, 19 को बुलंदशहर, 20 को नोएडा, 21 व 22 को साहिबाबाद में रात्रि विश्राम के बाद 23 दिसंबर को किसान घाट दिल्ली में समापन होगा। इस मौके पर जिलाध्यक्ष मतलूब गौड़, खेल प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष दीपक तोमर, अशोक चौधरी, संजय पनवाड़ी, प्रतीक जैन आदि काफी संख्या में लोग मौजूद रहे।