दिनदहाड़े RSS कार्यकर्ता की बेरहमी से हत्या, पत्नी के सामने चाकू से ताबड़तोड़ गोद डाला

इस खबर को शेयर करें

केरल (Kerala) में एक बार फिर आरएसएस कार्यकर्ता की हत्या (RSS Worker Murder) के बाद बवाल मच गया है. दिनहहाड़े हुई वारदात के बाद इलाके में तनाव है. हिंदू संगठन में नाराजगी है. यह घटना कोझीकोड जिले में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) के एक कार्यालय पर बमों से हुए हमले के कुछ घंटों बाद हुई.

RSS कार्यकर्ता के कत्ल के बाद इलाके में तनाव है. BJP नेताओं का कहना है कि केरल (Kerala) में कई दशकों से हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं की हत्या हो रही है. आज हुए हमले में मृतक के शरीर पर धारदार हथियार से हमले के 40 से 50 निशान मिले हैं. गौरतलब है कि इस साल की शुरुआत से अबतक ऐसे कई हमले हुए हैं. ताजा मामले में दिन दहाड़े एक 27 साल के RSS कार्यकर्ता संजीत को मौत के घाट उतार दिया गया.

पुलिस के मुताबिक संजीत के खिलाफ SDPI के कार्यकर्ताओं के साथ झड़प के कुछ मामले भी दर्ज हैं. इस बर्बर हत्याकांड की तह तक पहुंचने के लिए SP ने स्पेशल टीम बनाई है जो कि तहकीकात में जुटी है.

वहां मौजूद लोगों ने संजीत को फौरन जिला अस्पताल लेकर गए लेकिन संजीत को बचाया नहीं जा सका. जिला बीजेपी ने इसे राजनीतिक हत्या का मामला बताया है. BJP के मुताबिक राजनीतिक रंजिश के चलते SDPI के लोगों ने संजीत की बेरहमी से हत्या कर दी. वहीं वारदात की खबर सुनकर प्रदेश के हिंदू संगठनों में भारी नाराजगी दिख रही है.

राजनीतिक हत्या (Political Killing) की ये वारदात जिले के मम्बरम मंडल के ऐलुपल्ली पर हुई. पुलिस के मुताबिक सुबह करीब 9 बजे संजीत अपनी पत्नी के साथ घर से निकलकर बाइक से जा रहे थे. तभी अचानक कार में सवार होकर आये 4 आरोपियों ने संजीत को घेर लिया और धारदार हथियारों से हमला कर फरार हो गए.

केरल (Kerala) के पलक्कड़ (Pallakad) में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) के कार्यकर्ता की हत्या के बाद बीजेपी (BJP) ने SDPI पर हत्या (Murder) का आरोप लगाया है. आपको बता दें कि हत्यारों ने आज सुबह 9 बजे आरएसएस के स्वयंसेवक संजीत को मौत के घाट उतार दिया. इससे पहले फरवरी में Alappuzha जिले में RSS कार्यकर्ता की हत्या का आरोप SDPI के लोगों पर लगा था. तब हिंदू संगठनों ने केरल से लेकर दिल्ली तक प्रदर्शन किया था. तब Alappuzha में धारा 144 लगाने के साथ SDPI से जुड़े लोगों को गिरफ्तार किया गया था.