पटना में दो मासूम से गैंगरेप के विरोध में बवाल, सड़क पर उतरे लोग; दरिंदों को फांसी देने की मांग

Ruckus in Patna against the gangrape of two innocent people, people took to the streets; Demand to hang the criminals
Ruckus in Patna against the gangrape of two innocent people, people took to the streets; Demand to hang the criminals
इस खबर को शेयर करें

पटना: पटना के फुलवारीशरीफ इलाके में दो मासूम से गैंगरेप और इनमें से एक की हत्या के विरोध में लोगों ने जमकर बवाल किया। बुधवार को गांव की महिलाएं और स्कूल की छात्राएं सड़क पर उतर आई। छात्राओं ने पटना खगौल मार्ग को जाम कर जमकर प्रदर्शन किया। छात्राएं और महिलाएं बच्चियों को सुरक्षा देने और दोषियों को फांसी की सजा देने की मांग करने लगी। उनका कहना है कि जब तक प्रशासन दोषियों को फांसी की सजा नहीं देती तब तक यह आंदोलन जारी रहेगा। साथ ही प्रशासन शिकायत लिखने में आनाकानी करने वाले पुलिसकर्मियों पर भी कड़ी कार्रवाई करे।

प्रदर्शन के कारण पटना-खगौल रोड पर जाम लग गया। इस कारण आवागमन बाधित हो गया। घटना की सूचना के बाद फुलवारी शरीफ थाना सहित कई थाना के पुलिस बल मौके पर पहुंचे और लोगों को समझाने बुझाने का प्रयास करने लगे। इस मामले को लेकर फुलवारी शरीफ पुलिस अनुमंडल पदाधिकारी ने कहा कि साक्षी इकट्ठा किया जा रहा है। अपराधियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

दो सहेली से हुई थी दरिंदगी, एक की हत्या
बता दें कि फुलवारी शरीफ थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली दो सहेती (एक की उम्र 8 साल और दूसरी की 10) से गैंगरेप हुआ था। स्थानीय लोगों का कहना है कि सोमवार को अपने घर के जलावन लाने के लिए पास मे गई थी। इस दौरान दोनों सहेली अचानक लापता हो गई। परिवार वाले लोगों ने दोनों को खोजने का काफी प्रयास किया, लेकिन दोनों का कोई सुराग नहीं मिला। मंगलवार को परिवार के लोगों को सूचना मिली कि दोनों लापता सहेलियां का शव कुछ दूर एक चवर में पड़ा है। परिवार के लोग आननफानन में जब वहां पहुंचे तो देखा कि एक बच्ची बेहोश हालत में पड़ी थी। वहीं दूसरी बच्ची का शव चवर में एक बाउंड्री के नजदीक पड़ा था। आननफानन में लोगों ने बेहोश बच्ची को अस्पताल में भर्ती करवाया। उसकी हालत गंभीर है। घटना के बाद आक्रोशित लोग हत्यारे को फांसी देने की मांग करने लगे।