अफ्रीका टेस्ट सीरीज के बीच आई मातम वाली खबर, पूर्व अध्यक्ष का हुआ निधन

इस खबर को शेयर करें

भारतीय टीम इन दिनों साउथ अफ्रीका दौरे पर टेस्ट सीरीज खेल रही है. इस दौरे पर टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला खेला जा चुका है और दूसरा मुकाबला 3 जनवरी 2024 से 7 जनवरी 2024 तक खेला जाएगा. लेकिन इस बीच खेल जगत से आंखें नम करने वाली ख़बर सामने आ रही है.

दरअसल, पूर्व अध्यक्ष का निधन हो गया है जिसके बाद से खेल जगत में मातम पसर गया है. हर एक खिलाड़ी इस वक्त ये ख़बर सुनकर हैरान हो गया है और सोशल मीडिया के माध्यम से उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित कर रहा है.

पूर्व अध्यक्ष का हुआ निधन
भारतीय टीम इन दिनों साउथ अफ्रीका दौरे पर है इसी बीच त्रिपुरा फुटबॉल एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष और कई वर्षों तक भारतीय फुटबॉल के एक अटूट कार्यकर्ता रहे सुरजीत दत्ता का निधन हो गया है. उनके निधन के बाद से खेल जगत में मातम पसर गया है और खेल जगत के तमाम दिग्गज अपने सोशल मीडिया हैंडल के माध्यम से उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं.

बता दें त्रिपुरा फुटबॉल एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष सुरजीत दत्ता 70 साल के थे और काफी लंबे समय से बिमार चल रहे थे जिसके वजह से उन्हें कोलकाता के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था लेकिन बीते बुधवार को सुरजीत दत्ता ने इस दुनिया से अलविदा ले लिया. उनके निधन के बाद से फुटबॉल खिलाड़ी शोक की लहर में डूब गए हैं. देश के तमाम दिग्गजों ने उनके निधन के बाद से उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की है.

मुख्यमंत्री ने जताया दुख
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सुरजीत दत्ता त्रिपुरा फुटबॉल एसोसिएशन के अध्यक्ष रहने के साथ-साथ एक जाने माने राजनीतिक हस्ती भी रहे हैं. इस वजह से उनके निधन के बाद से खेल जगत के साथ-साथ राजनीतिक जगत में भी शोक की लहर दौड़ गई है.