शादी के बाद भी जारी Salman Katrina ! जरा-सी बात पर इस एक्टर से भिड़ गए सलमान..

इस खबर को शेयर करें

Salman Khan Fights for Katrina Kaif with Ritesh Deshmukh: 28 जुलाई, 2022 को रिलीज होने वाल कन्नड़ फिल्म, ‘विक्रांत रोना’ (Vikrant Rona) कि प्रेस कॉन्फ्रेन्स हाल ही में आयोजित की गई थी. इस कॉन्फ्रेन्स में फिल्म की एक्ट्रेस जैकलीन फर्नान्डेज (Jacqueline Fernandez) भी आई थीं और साथ में, रितेश देशमुख (Ritesh Deshmukh) और सलमान खान (Salman Khan) भी इस कॉन्फ्रेन्स में मौजूद थे. मीडिया से सवाल-जवाब के दौरान एक बात पर रितेश को बीच में काटकर सलमान ने अचानक कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की तारीफ कर दी और सबके सामने रितेश से कैटरीना को लेकर भिड़ गए. इस समय का वीडियो वायरल हो रहा है और सलमान-कैटरीना के फैन्स को काफी खुशी हो रही है. आइए जानते हैं कि कॉन्फ्रेन्स में आखिर ऐसा क्या हुआ..

Ritesh ने की Jacqueline की तारीफ
आपको बता दें कि विक्रांत रोना (Vikrant Rona) की प्रेस कॉन्फ्रेन्स के दौरान किसी बात पर रितेश देशमुख (Ritesh Deshmukh) ने कहा कि उन्होंने जैकलीन की पहली फिल्म में उनके साथ काम किया है और तब जैकलीन को बॉलीवुड स्टाइल डांस करना बिल्कुल नहीं आता था. रितेश ने जैकलीन की तारीफ करते हुए कहा कि तब से अब तक में इस एक्ट्रेस ने काफी कुछ सीख लिया है और क्योंकि वो बहुत मेहनती हैं, आज एक बेहतरीन डांसर हैं.

Salman ने Katrina के लिए बांधे तारीफों के पुल
रितेश और जैकलीन के बीच ये बात हो ही रही थी जब अचानक सलमान खान बीच में कूद पड़े और बोले कि अगर जैकलीन अच्छी डांसर हैं तो कैटरीना भी बहुत मेहनती हैं. इस बात पर मीडिया के सभी लोग हूटिंग करने लगे. जैकलीन की तारीफ होते देख सलमान से रुका नहीं गया और उन्होंने बीच में ही कैटरीना के डांस और उनकी मेहनत की तारीफ कर दी.

Katrina के लिए Ritesh से लड़ गए Salman
प्रेस कॉन्फ्रेन्स के दौरान जब सलमान ने कैटरीना का नाम लिया तो रितेश भी पीछे नहीं हटे. उन्होंने भी तुरंत कहा कि जैसे सलमान ने कैटरीना को एक बेहतर डांसर और एक्टर बनते देखा है वैसे ही उन्होंने जैकलीन को देखा है क्योंकि उन्होंने जैकलीन की पहली फिल्म में उनके साथ काम किया है. रितेश ने कहा कि जैसे सलमान कैटरीना की तारीफ कर रहे हैं वैसे ही वो जैकलीन की कर रहे हैं. इसपर सलमान ने कहा कि उन्होंने जैकलीन को ‘लंदन ड्रीम्स’ फिल्म से डेब्यू करने के लिए कहा था लेकिन उन्होंने ‘अलादीन’ को चुना.