अगले साल ईद पर सलमान का होगा सलमान से मुकाबला, इन 3 फिल्मों में होगी भिड़ंत

इस खबर को शेयर करें

मुंबई : महाराष्ट्र समेत पूरे देश में फैल रहे कोरोना के मामलों को देखते हुए नई फिल्मों की रिलीज स्थगित हो चुकी है। अगले महीने ईद पर प्रस्तावित सलमान खान की फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ की रिलीज भी अगले साल तक के लिए खिसकती नजर आ रही है। और, अब संभावना इस बात की भी बन रही है कि सलमान की ये फिल्म अगले साल ईद पर उनकी ही एक और फिल्म से बॉक्स ऑफिस पर भिड़ सकती है।

यशराज फिल्म्स के 50 साल पूरे होने पर एक के बाद एक बड़े धमाके करने की निर्माता आदित्य चोपड़ा की जो योजना है, उसमें फिल्म ‘टाइगर 3’ का अहम रोल रहेगा। सलमान खान इससे पहले इस किरदार के रूप में शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ में दिखेंगे और यशराज फिल्म्स के स्पाई यूनीवर्स की एक तरह से शुरूआत करेंगे। फिल्म ‘पठान’ का एक बड़ा सेट फिल्मसिटी में लगने की तैयारियां भी बीते हफ्ते शुरू हो गईं थी, लेकिन कोरोना के बढ़ते मामलों के बाद अब ये सेट यशराज फिल्म्स में ही लगेगा।

इधर सलमान खान की फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ की रिलीज को लेकर भी मामला संगीन होते दिख रहा है। सलमान खान खुद कह चुके हैं कि अगर कोरोना के हालात नहीं संभले तो ये फिल्म अगले साल ही रिलीज होगी। कोरोना के मामले नियंत्रण में लाने के लिए वह अपने फैंस से लगातार अपील भी कर रहे हैं। सलमान साफ कह चुके हैं कि अगर लोगों ने कोरोना को लेकर गाइडलाइंस नहीं मानी तो फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ अगली ईद पर ही रिलीज होगी।

सलमान के इस बयान के बाद से यशराज फिल्म्स में हलचल है। कंपनी ने अपनी फिल्म ‘टाइगर 3’ अगले साल 29 अप्रैल को रिलीज करने की तैयार कर रखी है। इसी दिन अजय देवगन अपनी फिल्म ‘मे डे’ भी लाने की तैयारी में हैं। अगले साल ईद की संभावित तारीख 2 मई बताई जा रही है। लेकिन, अगर सलमान खान की फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ भी अगले साल तक के लिए खिसकी तो बॉक्स ऑफिस का ये मुकाबला बहुत ही दिलचस्प हो जाएगा।

‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ का काम पूरा हो चुका है। जी स्टूडियो ने इसकी रिलीज की सारी तैयारियां भी पूरी कर ली हैं। चर्चा ये भी है कि अगर अक्षय कुमार की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ सीधे ओटीटी पर रिलीज होती है तो फिर सलमान की इस फिल्म को भी जी सिनेप्लेक्स के जरिए रिलीज करने पर बात शुरू हो सकती है।